उदयपुर कंटेंटमेंट जोन व कर्फ्यू एरिया में लॉक डाउन-4 लागू नहीं होगा · Indias News

उदयपुर कंटेंटमेंट जोन व कर्फ्यू एरिया में लॉक डाउन-4 लागू नहीं होगा

उदयपुर (Udaipur). जिला कलक्टर (District Collector) श्रीमती आनंदी ने स्पष्ट किया है कि उदयपुर (Udaipur) संपूर्ण नगरनिगम क्षेत्र के कंटेंटमेंट जोन एरिया (इंडस्ट्रियल एरिया के अलावा) और कुछ क्षेत्रों में कर्फ्यू होने के कारण राज्य सरकार (Government) (State government) के गृह विभाग द्वारा सोमवार (Monday) को घोषित लॉकडाउन-4 में दी गई छूट लागू नहीं हो पाएगी. जिले के अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में लॉक डाउन-4 लागू होगा.

उन्होंने बताया कि शहर में कोरोना के कारण 8 मई को उदयपुर (Udaipur) नगर निगम के संपूर्ण क्षेत्र (औद्योगिक क्षेत्र को छोड़ते हुए) कंटेंटमेंट जोन एरिया घोषित किया गया था और इसमें पूर्व में दी गई समस्त प्रकार की शिथिलता को निरस्त किया गया था. इसी प्रकार जिले में कई स्थानों पर कर्फ्यू भी लगाया गया है. इन स्थितियों में उक्त समस्त क्षेत्रों में गृह विभाग द्वारा सोमवार (Monday) को जारी लॉक डाउन-4 की छूट लागू नहीं होगी.

इसी प्रकार जिले के ग्रामीण क्षेत्र (जहाँ कर्फ्यू नहीं है) में लॉक डाउन -4 में दी गयी छूट लागू रहेगी. इस संबंध में विस्तृत निर्देश मंगलवार (Tuesday) को जारी किए जाएंगे.

जिला कलक्टर (District Collector) ने व्यापारियों व समस्त आमजनों से आह्वान किया है कि क्षेत्र में कोरोना (Corona virus) संक्रमण को देखते हुए धैर्य रखें व अपने घरों में रहते हुए इस संक्रमण से बचाव में प्रशासन का सहयोग करें.

Check Also

महाराष्ट्र में स्थिति भयावह, संक्रमितों का आंकड़ा 50 हजार के पार

मुंबई.महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 3041 नये मामले सामने आये और 58 संक्रमितों की …