लाइव सेशन में कोहली की बात सुनकर बोले रणवीर सिंह, चीकू जुगाड़ू नंबर एक · Indias News

लाइव सेशन में कोहली की बात सुनकर बोले रणवीर सिंह, चीकू जुगाड़ू नंबर एक


नई दिल्‍ली . कोरोना (Corona virus) के कारण इस समय खेल इवेंट्स न होने के कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं. फैंस से जुड़ने और अपने अनुभव शेयर करने के लिए इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम कप्‍तान विराट कोहली भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए और इस दौरान दोनों ही कप्‍तानों ने अपनी बचपन की यादों को शेयर किया.

दरअसल कोहली और छेत्री दोनों ही दिल्‍ली में ही बड़े हुए हैं. इस दौरान छेत्री ने कोहली पूछा कि क्‍या उनके पास यात्रा करने के लिए दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट का पास था या फिर टिकट खरीदते थे या फिर फ्री में यात्रा करने के लिए ट्रिक्‍स का इस्‍तेमाल करते थे. इस पर कोहली ने खुलासा कि वह एक बार बस कंडक्‍टर को बेवकूफ नहीं बना पाए और उन्‍हें अपने स्‍थान पर पहुंचने से पहले ही बस से उतरना पड़ा था.

कोहली और छेत्री में सेशन में रणवीर सिंह सबसे ज्‍यादा उत्‍साहित फैन थे और लगातार कमेंट कर रहे थे. कोहली के खुलासे के बाद छेत्री ने भी खुलासा किया कि वे भी बस में बिना टिकट लिए सफर करते थे, मगर एक दिन पकड़े जाने के बाद उन्‍होंने ऐसा करना छोड़ दिया. दोनों के किस्‍से सुनकर रणवीर ने कमेंट किया कि कप्‍तान करे सवारी बिना टिकट. बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर रणवीर सिंह यही नहीं रुके.

कोहली और छेत्री इस पर बात कर रहे थे कि बचपन के दिनों में कैसे आसान चीजों के लिए उपाय लगाए. इस पर रणवीर सिंह ने कोहली को कहा कि चीकू जुगाड़ू नंबर एक. दरअसल चीकू कोहली का निकनेम है. इसके बाद भी रणवीर लगातार दोनों के मजे ले रहे थे. लाइव सेशन में विराट कोहली ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया कि कैसे उन्‍होंने क्रिकेट को गंभीरता से लेना शुरू किया. इसके बाद अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खुलासे किए.

Check Also

डॉ. सतीश शर्मा की खोज : उदयपुर में पहली बाद दिखा दुर्लभ प्रजाति का पहाड़ी बबूल

उदयपुर (Udaipur). जैव विविधता से भरे-पूरे मेवाड़ में पहली बार दुर्लभ प्रजाति के पहाड़ी बबूल …