108 मेगापिक्सल के कैमरे से लैंस ये स्मार्टफोन, आपके फोटोग्राफी अनुभव को शानदार बना देने वाले · Indias News

108 मेगापिक्सल के कैमरे से लैंस ये स्मार्टफोन, आपके फोटोग्राफी अनुभव को शानदार बना देने वाले


नई दिल्ली (New Delhi) . बीते कुछ सालों में स्मार्टफोन कैमरे में काफी अडवांस हुए हैं. यूजर्स को वहीं स्मार्टफोन ज्यादा पसंद आते हैं, जिनमें बेहतर स्पेसिफिकेशन वाला कैमरा सेटअप दिया गया है. जिन यूजर्स को मोबाइल फोटोग्राफी का शौक होता है, वे हमेशा बेस्ट कैमरा वाले फोन की तलाश में रहते हैं.यह देखकर हम आपको 108 मेगापिक्सल के कुछ शानदार स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जो आपके फोटोग्राफी अनुभव को शानदार बना देने वाले है.

12जीबी रैम और 120एचजेड के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाले फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 108 मेगापिक्सल के अलावा एक 48 मेगापिक्सल और एक 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. फोन का सेल्फी कैमरा 40 मेगापिक्सल का है. मोटो का यह प्रीमियम फोन 108 मेगापिक्सल+16 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन 5000एमएएच बैटरी और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस है. शाओमी के फोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल,12 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 8जीबी रैम से लैस फोन में 5260एमएएच की बैटरी दी गई है.

शाओमी का यह जबर्दस्त फोन 108 मेगापिक्सल के क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आता है. फोन में 4780एमएचए की बैटरी दी गई है. 5जी कनेक्टिविटी को सपॉर्ट करने वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस है. क्वॉड रियर कैमरा सेटअप वाले इस फोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल, एक 12 मेगापिक्सल और एक 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

Check Also

नरेंद्र मोदी – नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा आगामी विधानसभा चुनाव – सुशील मोदी

पटना (Patna) . बिहार के उप मुख्यमंत्री (Chief Minister) और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील …