पटना, 3 अप्रैल . राजद के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि चुनाव प्रचार को लेकर कई नेता आएंगे और जाएंगे, लेकिन उन्हें यह भी बताना होगा कि उन्होंने बिहार के लिए क्या किया.

पटना में पत्रकारों ने जब गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के जमुई दौरे के संबंध में पूछा तो तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं. लगातार वे परिवारवाद को लेकर बोलते रहे हैं और बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत वे परिवारवाद के उम्मीदवार से कर रहे हैं, जो उनके उम्मीदवार हैं.

उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं कि उनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है. एनडीए खेमे से सबसे अधिक टिकट परिवारवाद से ही दिए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री हों या कोई और नेता, चुनाव प्रचार करने के लिए तो आएंगे ही, लेकिन उन्हें बताना होगा कि उन्होंने बिहार के लिए क्या किया. यहां से लोगों ने पिछले चुनाव में 39 सांसदों को जीत दिलाई थी, लेकिन क्या हुआ.

उन्होंने एक बार फिर से एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा में जितने आरोपी नेता गए, उनका केस बंद कर दिया गया. पूर्णिया से पूर्व सांसद पप्पू यादव की उम्मीदवारी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वे पूर्णिया अपने दल के प्रत्याशी के नामांकन के लिए जा रहे हैं और वह भारी अंतर से जीतेगी.

एमएनपी/एबीएम