लक्ष्मण ने पाक के साथ मुकाबले के लिए बनायी अपनी पसंदीदा टीम अश्विन और ईशान को शामिल नहीं किया

हैदराबाद . भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टायलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने रविवार (Sunday) को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले शुरुआती टी20 मैच के लिए अपनी पसंदीदा टीम बनायी है. भारत-पाक मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह का माहौल है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अभ्यास मैचों में जीत से जहां भारतीय प्रशंसक खुश हैं और उन्हें महामुकाबले में अपनी टीम की जीत का भरोसा है, वहीं पाक प्रशंसक भी अपनी टीम की जीत के दावे कर रहे हैं.

लक्ष्मण ने लोकेश राहुल और रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज के रूप में रखा है. उन्होंने पांचवें नंबर पर सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया है. लक्ष्मण ने कहा, मैं पारी की शुरुआत के लिए रोहित और राहुल के साथ जाऊंगा. वहीं नंबर 3 पर कप्तान विराट कोहली उतरेंगे जबकि नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव, नंबर 5 पर ऋषभ पंत, नंबर 6 पर हार्दिक पंड्या, नंबर 7 पर रवींद्र जडेजा, नंबर 8 पर भुवनेश्वर (Bhubaneswar) कुमार, और नंबर 9 पर जसप्रीत बुमराह रहेंगे.

वहीं नंबर 10 और 11 के लिए लक्ष्मण ने वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर को रखा है. लक्ष्मण की इस टीम में अनुभवी स्पिनर आर रविचंद्रन अश्विन और युवा ईशान किशन को जगह नहीं मिली है.
लक्ष्मण ने कहा कि शीर्ष सात बल्लेबाज बहुत अधिक रन बनाने में सक्षम होंगे और अंतिम क्रम के बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने की अनुमति नहीं देंगे.
 

Check Also

विराट की वापसी के बाद साहा शुरु करें पारी : जाफर

मुम्बई (Mumbai) . पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ …