‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक और जाह्नवी के साथ डेब्यू करेंगे लक्ष्य

करण जौहर ने अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर को कास्ट किया गया है. अब फिल्म के लिए तीसरे एक्टर की तलाश भी पूरी हो गई है. करण जौहर ने टीवी एक्टर लक्ष्य के नाम की घोषणा की है. लक्ष्य फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म ‘दोस्ताना 2’ अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है. फिल्म ‘दोस्ताना’ साल 2008 में आई थी. फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को  करण जौहर, हीरू जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं. करण जौहर ने ट्विटर पर लक्ष्य की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-‘धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लॉन्च कर खुश और एक्साइटेड हूं. लक्ष्य फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से डेब्यू कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि लक्ष्य के साथ हम मजबूत शुरुआत करेंगे. कृपया लक्ष्य का स्वागत करें और उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें.

 

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया- ‘करण जौहर ने टीवी एक्टर लक्ष्य को लांच करेंगे. कॉलिन डी कुन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ लक्ष्य नजर आएंगे. लक्ष्य ने धर्मा प्रोडक्शन की चार और फिल्मों को साइन कर लिया है, जिसमें फिल्में और डिजिटल प्रोजेक्ट शामिल हैं.

 

लक्ष्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा- ‘इस नई शुरुआत के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे धर्मा परिवार का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया. ‘दोस्ताना 2′ से शुरुआत करने का अब और इंतजार नहीं कर सकता हूं.’

 

लक्ष्य टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुके हैं. एक्टर लक्ष्य लालवानी ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी शो पोरस में ‘पोरस’ का किरदार निभाया है. हालांकि पोरस के बाद लक्ष्य का लुक काफी बदला गया है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News