खमरिया में लाखों की चोरी

जबलपुर, 11 जून . खमरिया में लाखों की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. जिसके बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. मामला कृष्णा कॉलोनी का है. जहां एक रहवासिय मकान को सूना पाकर चोर ने बड़ी ही चतुराई से घर के सारे गहने-जेवरातों पर हाथ साफ कर लिया और चलता बना. जिस वक्त यह घटना हुई पीड़िता घर से बाहर थीं और जब आकर देखा तो घर की आलमारी में रखी ज्वेलरी गायब थी. पीड़िता ने घर के पास में ही रहने वाले एक पड़ोसी पर शक जाहिर किया है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

खमरिया पुलिस (Police) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि खमरिया घाना के कृष्णा कॉलोनी में रहने वाली श्वेता बोस पति सुभम बोस ने बताया कि वह कुछ देर के लिए घर से बाहर गयी थीं और जब आकर देखा तो घर की अलमारी का सामान अस्त-व्यस्त था. चोरी होने की आशंका के बाद जब ज्वेलरी का बॉक्स देखा तो उससे गहने गायब थे.

परिचित का ही है कारनामा………….

पीड़िता ने पुलिस (Police) को बताया कि घर में कौन सी चीज कहां रखी है, यह केवल परिचित ही जान सकते है. लिहाजा उन्होंने एक पड़ोसी पर शक जताया है. वहीं, पुलिस (Police) आसपास के सीसीटीव्ही फुटेज भी खंगाल रही है. खमरिया थाना प्रभारी निरुमा पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है. जल्द ही आरोपी पकड़ लिया जाएगा.

Check Also

ननिहाल जा रही युवती की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर . बिहार (Bihar) के समस्तीपुर में बाइक सवार अपराधियों ने 22 वर्षीय युवती की …