‘प्यार की कमी’: युवती ने मां के घर से अपने ही गहने, नकदी चुराई – indias.news

नई दिल्ली, 4 फरवरी . पुलिस ने रविवार को बताया कि ‘प्यार की कमी’ का हवाला देते हुए 31 वर्षीय एक युवती ने पश्चिमी दिल्ली में अपनी मां के घर से कथित तौर पर नकदी और आभूषण चुरा लिए.

यह घटना 30 जनवरी को सामने आई, जब पुलिस को उत्तम नगर इलाके में एक घर में चोरी की शिकायत मिली.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि दोपहर 2 बजे बुर्का पहने एक महिला उसके घर में घुसी और 2.30 बजे उसके घर से सोना, चांदी और 25 हजार रुपये नकद लेकर चली गई.

द्वारका के पुलिस उपायुक्त अंकित सिंह ने कहा कि मामले को सुलझाने के लिए लगाई गई पुलिस टीम ने पाया कि संदिग्ध ने घर में जबरन प्रवेश नहीं किया था, न ही अलमारी का दरवाजा टूटा हुआ पाया गया था.

तकनीकी जांच के बाद पुलिस टीम ने शिकायतकर्ता की बड़ी बेटी को गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी ने कहा, “उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसकी मां अपनी छोटी बेटी को अधिक प्यार करती है. उसने यह भी कहा कि वह वित्तीय समस्याओं का भी सामना कर रही थी, इसलिए उसने अपनी मां के घर से अपने और अपनी बहन के गहने चुराने की साजिश रची.”

जनवरी में, उसने अपनी मां से अपने घर को मोहन गार्डन इलाके से उत्तम नगर में स्थानांतरित करने में मदद करने के लिए कहा था.

डीसीपी ने कहा, “30 जनवरी को जब वह अपना सामान लेकर वापस अपने घर आई थी, उसने बड़ी चतुराई से अपनी मां के घर की चाबियां चुरा लीं.”

आरोपी पहले एक सार्वजनिक शौचालय में गई, जहां उसने अपने कपड़े बदले और फिर योजना को अंजाम देने के लिए अपनी मां के घर चली गई. उन्होंने कहा, “जो आभूषण उसने एक स्थानीय जौहरी को बेचे थे, उन्हें बरामद कर लिया गया है.”

एकेजे/