रियल मैड्रिड में शामिल हो सकते हैं कीलियन एम्बाप्पे : रिपोर्ट – indias.news

नई दिल्ली, 4 फरवरी . ले पेरिसियन और ईएसपीएन सहित कई रिपोर्टों के अनुसार किलियन एम्बाप्पे ने सीजन के अंत में लीग 1 को छोड़ने और जून में पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ अनुबंध समाप्त होने के बाद रियल मैड्रिड में शामिल होने का फैसला किया है.

ले पेरिसियन की रिपोर्ट में कहा गया है, “एमबप्पे ने सीजन के अंत में लीग 1 को छोड़ने और दुनिया के सबसे बड़े क्लब में शामिल होने का फैसला किया है, जो हमेशा से उनका इंतजार कर रहा था.”

कीलियन एम्बाप्पे 2022 से ही रियल में जाना चाहते थे, लेकिन ट्रांसफर विंडो खुलने से कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने पीएसजी के साथ अनुबंध विस्तार की घोषणा कर दी.

ईएसपीएन ने सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि कीलियन एम्बाप्पे ने अभी तक पीएसजी या रियल मैड्रिड को अपने फैसले के बारे में सूचित नहीं किया है, लेकिन अगले हफ्ते घोषणा करने की उम्मीद है.

पिछले साल, 25 वर्षीय फ्रांसीसी कप्तान ने कहा था कि वह पीएसजी में अपने अनुबंध को रिन्यू नहीं करेंगे, जो 2023-24 सीज़न के अंत में समाप्त हो रहा है. वह अब एक नए क्लब के साथ अनुबंध-पूर्व समझौते पर साइन करने के लिए फ्री है.

ईएसपीएन की रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि पीएसजी ने अपनी भविष्य की योजनाओं के लिए दो परिदृश्य तैयार किए हैं. एक जिसमें कीलियन एम्बाप्पे का क्लब में रहना शामिल था. हालांकि, सूत्रों के अनुसार, कुछ हफ्तों से क्लब में यह भावना थी कि वह क्लब छोड़ देंगे.

मोनाको से पीएसजी में आने के बाद से कीलियन एम्बाप्पे ने सभी प्रतियोगिताओं में 288 मैचों में 241 गोल किए हैं.

एएमजे/