भर्ती भ्रष्टाचार मामले का मुखिया है कुंतल घोष : शांतनु बनर्जी

shantanu banerjee vs kuntal-ghosh

कोलकाता (Kolkata) , 13 मार्च . भर्ती भ्रष्टाचार मामले में अदालत में पेश होने से पहले शांतनु बनर्जी ने विस्फोटक दावा किया. उन्होंने दावा किया कि इस मामले का मुखिया कुंतल घोष हैं. कुंतल झूठे आरोप लगाकर सभी को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. भर्ती भ्रष्टाचार में गिरफ्तार आरोपित शांतनु ने कहा कि कुंतल अपना पैसा दूसरे राज्यों में भेज रहा है. उसने किसी के कहने पर पैसा नहीं दिया, कुंतल झूठ बोल रहा है. मैं किसी भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हूं. आने वाले दिनों में यह साबित हो जाएगा.

ईडी ने भर्ती भ्रष्टाचार मामले में युवा तृणमूल नेता शांतनु बनर्जी को सोमवार (Monday) को फिर से अदालत में पेश किया. सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने रजिस्ट्री ऑफिस से यह जानकारी मांगी है कि शांतनु बनर्जी और उनके रिश्तेदारों के नाम पर कौन-कौन सी संपत्तियां हैं.

ईडी सूत्रों के मुताबिक, यह पहल यह पता लगाने के लिए है कि कहीं शांतनु कोई जानकारी तो नहीं छिपा रहे हैं. इसके अलावा शांतनु के पास से जब्त दो मोबाइल फोन से भी भर्ती भ्रष्टाचार से जुड़ीं कुछ जानकारियां मिली हैं. सूत्रों के मुताबिक, शांतनु ने भर्ती मामलों को लेकर कई लोगों से बातचीत की है. मोबाइल से भर्ती और संपत्ति के विषय में कुछ अहम जानकारियां मिली हैं. ईडी सूत्रों के मुताबिक, इस जानकारी को सामने रखते हुए सोमवार (Monday) को शांतनु से पूछताछ की गई. /भानुप्रिया