कृष्णा कौल अपने काम को कभी हल्के में नहीं लेते : राची शर्मा – indias.news

मुंबई, 12 फरवरी . ‘कुमकुम भाग्य’ अभिनेत्री राची शर्मा ने शो में अपने सह-कलाकार कृष्णा कौल की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने काम को कभी ह‍ल्‍के में नहीं लेते, वह हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं.

शो में 20 साल के लीप के बाद अलग हो चुके जोड़े रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) की बेटियों पूर्वी (राची शर्मा) और खुशी (सिमरन बुधरूप) की यात्रा से आकर्षित हो गए हैं.

पिछले कुछ हफ्तों में कृष्णा और राची ने एक साथ कई सीन शूट किए हैं, जिससे दोनों कलाकरों के बीच काफी अच्छा तालमेल बन गया है.

राची ने कृष्णा के साथ काम करने के अपने अनुभव को खुलकर साझा किया, और उन्हें अपने सह-कलाकार के रूप में पाने के लिए अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया.

अभिनेत्री ने कहा, “पूर्वी के किरदार को तलाशने में मुझे काफी मजा आया और कृष्णा के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. वह न सिर्फ एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि एक स्वागत योग्य सह-कलाकार भी हैं, जिन्होंने वर्षों तक ‘कुमकुम भाग्य’ की विरासत को जिम्मेदारी से आगे बढ़ाया है.’

राची ने कहा, मैंने कभी भी उन्‍हें अपने काम को हल्के में लेते नहीं देखा. वह वास्‍तव में एक प्रेरणा हैं. वह हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. मैं हर दिन उनसे बहुत कुछ सीखती हूं. मुझे वास्तव में लगता है कि मैं इससे बेहतर सह-कलाकार की उम्मीद नहीं कर सकती थी.”

उन्होंने कहा, “ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है, मैं उनके साथ काम करने और ऑन-स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए आभारी हूं.”

हाल के एपिसोड में, दर्शकों को पूर्वी और राजवंश (अबरार काजी) की शानदार शादी देखने को मिली.

‘कुमकुम भाग्य’ जी टीवी पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/