रोबिन उथप्पा के शानदार प्रदर्शन से केरल जीता, दिल्ली को मिली शिकस्त

मुंबई (Mumbai) . केरल (Kerala) टीम के ओपनिंग बेट्समेन रोबिन उथप्पा की 91 रन की शानदार पारी खेलते हुए दिल्ली को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप ई मैच में छह विकेट से हराकर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की जबकि दिल्ली को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा.

दिल्ली ने कप्तान शिखर धवन की 48 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से बनी 77 रन की जबरदस्त पारी, हिम्मत सिंह के मात्र 15 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से बने 26 रन, ललित यादव के 25 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों के सहारे बने नाबाद 5 तथा अनुज रावत के 10 गेंदों में एक चौके और तीन छक्के के सहारे नाबाद 27 रन की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 212 रन का विशाल स्कोर बनाया.

केरल (Kerala) ने 19 ओवर में चार विकेट पर 218 रन बनाकर जीत अपने नाम की. पिछले मुकाबले में 137 रन की पारी खेलने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन इस बार खाता खोले बिना आउट हो गए. लेकिन रोबिन उथप्पा ने 54 गेंदों पर तीन चौकों और आठ छक्कों की मदद से 91 रन की जबरदस्त पारी खेलकर केरल (Kerala) को जीत दिला दी. विष्णु विनोद ने 38 गेंदों में तीन चौकों और पांच चौकों के सहारे नाबाद 71 रन ठोककर केरल (Kerala) को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. दिल्ली की तरफ से इशांत शर्मा, सिमरजीत सिंह, प्रदीप सांगवान और ललित यादव ने एक-एक विकेट लिया.

Check Also

जापान में 107 दिन बाद ओलंपिक और बढ़ रहे केस

टोक्यो . जापान में ठीक 107 दिन बाद ओलंपिक शुरू होना है, इस बीच कोरोना …