केजरीवाल ने पत्नी और पंजाब सीएम के साथ हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना

Photo of author

नई दिल्ली, 11 मई . दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से अंतरिम बेल पर बाहर आने के बाद शनिवार को सबसे पहले परिवार और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे. उन्होंने विधिवत मंदिर में पूजा अर्चना की.

इस दौरान पार्टी नेताओं में पंजाब के सीएम भगवंत मान, सांसद संजय सिंह, मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज और बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक मौजूद थे.

इससे पहले मंत्री गोपाल राय भी हनुमान मंदिर पहुंचे थे. मंदिर से निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे जहां पर आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक होगी और उसके बाद एक प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया जाएगा.

केजरीवाल शुक्रवार को पूरे 50 दिन बाद जेल से बाहर आए. ईडी ने उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. जेल से निकलते ही केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था, “मैं अपनी पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन 140 करोड़ लोगों को साथ आना होगा. हमें मिलकर इसके खिलाफ लड़ना है. मुझे आपके बीच आकर बहुत अच्छा लग रहा है. मैंने आपसे कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा. सबसे पहले, मैं भगवान हनुमान को प्रणाम करना चाहता हूं. हनुमान जी के आशीर्वाद से मैं आपके बीच में हूं.”

पीकेटी/