कविता कृष्णमूर्ति ने ‘इंडियन आइडल 14’ के कंटेस्टेंट को भेजा सरप्राइज वीडियो मैसेज – indias.news

मुंबई, 11 फरवरी . ‘इंडियन आइडल 14’ के कंटेस्टेंट सुभदीप दास को सिंगर कविता कृष्णमूर्ति से एक विशेष वीडियो मैसेज मिला. जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें युवा टैलेंट पर कितना गर्व है और उन्हें उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं.

‘गाने और अफसाने विद जावेद अख्तर’ नामक नए एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने भारतीय फिल्म उद्योग में जावेद साहब के योगदान को सराहा. जावेद अख्तर स्क्रीन राइटर, गीतकार और कवि के रूप जाने जाते हैं.

अपने परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित करने वाले कंटेस्टेंट सुभदीप ने एक बार फिर अपनी सुरीली आवाज में ‘कल हो ना हो’ गाकर मंच पर छा गए.

परफॉर्मेंस से पहले सिंगर कविता कृष्णमूर्ति ने शुभदीप को एक वीडिया मैसेज भेजा. जिसमें उन्होंने कहा कि उनके टॉप 8 में पहुंचने पर उन्हें बहुत गर्व है. कविता कृष्णमूर्ति ने पहले मेगा ऑडिशन के दौरान शुभदीप के साथ गाना गाया था.

इसके बाद सुभदीप ने कहा कि सिंगर कविता कृष्णमूर्ति को पूरी दुनिया प्यार करती है! मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि उन्होंने मेरे बारे में ऐसे शब्द कहे. यह सच है कि वह मेरे परफॉर्मेंस को याद रखती हैं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मैं बहुत आभारी महसूस कर रहा हूं.

‘इंडियन आइडल सीजन 14’ सोनी पर प्रसारित होता है.

एफजेड/