रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में कैटरीना कैफ बनेंगी पुलिस अफसर

मुंबई (Mumbai) . फिल्म निर्माता निदेशक रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज होगी. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और खुद डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी फिल्म के प्रमोशन में युद्ध स्तर पर लगे हुए हैं. पिछले दिनों रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ पर पहुंचे. इस दौरान सबने मिलकर शो में खूब मस्ती की. हालांकि, अक्षय कुमार शो में नहीं आ पाए क्योंकि वो अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

‘द बिग पिक्चर’ के इस एपिसोड को इस वीकेंड पर दिखाया जाएगा. इस एपिसोड का पहला प्रोमो भी आ गया है. प्रोमो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी अधिक बढ़ा दी है. इस प्रोमो की शुरुआत में ही कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी से कहती हैं कि उन्हें एक फीमेल सेंट्रीक कॉप फिल्म बनानी चाहिए. इसके बाद वो खाकी कैप लगाकर वॉक भी करती हैं और दिखाती हैं कि वो फिल्म में परफेक्ट लगेंगी. कैटरीना कैफ का यह दबंग अवतार हर किसी को हैरान कर देता है.

वहीं, रणवीर सिंह के पास जाकर कैटरीना कैफ सिंघम फिल्म का डायलोग बोलती हैं, ‘मेरे जमीर में दम है इसलिए मेरी जरुरतें कम है.’ उनके इस डायलोग पर रणवीर सिंह भी बाजीराव का डायलोग बोलते हुए कहते हैं, ‘बाजीराव मैंने बहुत देखे हैं, लेकिन तुझ जैसा मैंने आज तक नहीं देखा.’ रणवीर के इस डायलोग पर कैटरीना कैफ सबसे धमाकेदार रिप्लाई देते हुए मराठी में कहती हैं, ‘भाऊ, जे माला नई माहिती ते सांगा’ (मुझे कुछ ऐसा बताओ जो मैं नहीं जानती हूं.’ कैटरीना कैफ के इस डायलोग का रणवीर के पास कोई जवाब नहीं होता और उनकी बोलती बंद हो जाती है.

सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ भी दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगी. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता है. लंबे समय बाद सूर्यवंशी में दोनों एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं, फिल्म का पहला गाना ‘आइला रे आइला’ भी रिलीज हो चुका है. लोगों को यह गाना भी काफी पसंद आ रहा है.

Check Also

निक से तलाक की चर्चा को प्रियंका की मां ने बताया निराधार, निक जोनस ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल में शुमार …