करुणा पांडे की मदर्स डे पर कोई प्‍लानिंग नहीं, परिवा प्रणति अपने बेटे के साथ बिताएंगी समय

Photo of author

नई दिल्ली, 12 मई . एक्‍ट्रेस करुणा पांडे और परिवा प्रणति ने मदर्स डे की अपनी योजनाओं के बारे में खुलकर बात की. उन्‍होंने बताया कि कैसे उनकी मां ने मजबूत नैतिक मूल्यों के साथ उनका पालन-पोषण किया.

‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली करुणा ने बताया कि मदर्स डे के लिए उनकी कोई योजना नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि यह अवधारणा पश्चिम से आई है.

करुणा ने से बात करते हुए कहा, ”हमारे लिए हर दिन मदर्स डे है. मां के लिए कोई खास दिन नहीं हो सकता. मां खास होती हैं, उन्हें किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती. माताएं असाधारण रूप से विशेष होती हैं. हमें हर दिन उनके साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए और उनसे अच्छे से बात करनी चाहिए.”

एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, “मेरी मां एक बहुत ही सरल और अच्छी इंसान हैं. अच्छाई और सादगी मैंने उनसे ही सीखी है. वह दूसरों की मदद करने में विश्वास करती हैं. यह सभी गुण मुझे उनसे विरासत में मिले हैं.”

शो ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ में वंदना का किरदार निभाने वाली परिवा ने कहा कि उनके लिए उत्सव प्रियजनों के साथ बिताया गया समय है.

परिवा ने को बताया, “मैं और मेरा बेटा आमतौर पर एक साथ बहुत सारी मजेदार चीजें करते हैं. वास्तव में, इस साल मैं कुछ पारिवारिक समय बिताने के लिए उसके साथ जंगलों की यात्रा कर रही हूं.”

उन्होंने एक्‍टर और वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर पुनीत सचदेव से शादी की है.

‘लौट आओ तृषा’ की एक्‍ट्रेस ने शेयर किया कि उनकी मां ने उन्हें जिद्दी बना दिया है.”

उन्होंने कहा, “मेरी मां का विश्वास इतना मजबूत है कि इसे दूसरों द्वारा उत्पन्न संदेह से हिलाया नहीं जा सकता और मैं भी इस सिद्धांत का पालन करती हूं कि हमें अपना आत्म-मूल्य जानना होगा, अपने निर्णयों पर कायम रहना होगा और खुद पर विश्वास रखना होगा.”

ये शो सोनी सब पर प्रसारित होते हैं.

एमकेएस/एबीएम