जावेद अख्तर मानहानि केस में आज होगी सुनवाई, अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होंगी कंगना

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच, उन्हें मंगलवार (Tuesday) को अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना है. कंगना के खिलाफ बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया है.पिछले सप्ताह मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. जस्टिस रेवती मोहिते डेरे की सिंगल बेंच ने कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी और जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज को सुनने के बाद याचिका को रिजेक्ट कर दिया था. फिलहाल यह साफ नहीं है कि कंगना रनौत आज कोर्ट में पेश होंगी या नहीं. कंगना रनौत ने अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से इस साल की शुरुआत में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में जावेद अख्तर के मानहानि केस को चुनौती दी थी. जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि मजिस्ट्रेट ने जावेद की शिकायत और कंगना के इंटरव्यू के कुछ हिस्सों को पढ़ने के बाद पुलिस (Police) जांच का निर्देश दिया था, जिसमें कंगना ने कथित तौर पर मानहानिकारक कमेंट किया थी.

दरअसल, कंगना रनौत ने पत्रकार अर्नब गोस्वामी को दिए एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर के खिलाफ अपमानजनक और आधारहीन कमेंट किया था. इसे लेकर जावेद अख्तर ने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पिछले साल नवंबर में कंगना के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि जून 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में मौजूद एक ‘गुट’ का जिक्र करते हुए कंगना रनौत ने जावेद अख्तर का नाम घसीटा था.
बता दें कि दिसंबर 2020 में मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जुहू पुलिस (Police) को कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर की शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया और फिर उनके खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू हुई और इस साल फरवरी में कंगना को समन जारी किया. बात करें वर्कफ्रंट की तो कंगना रनौत ने अभी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘थलाइवी’ में दिवंगत जे. जयललिता के किरदार में दिखी हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने हाल में ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा उनके पास ‘तेजस’, ‘अपराजित अयोध्या (Ayodhya)’ और ‘इमली’ जैसी फिल्मे भी हैं.

Check Also

उर्फी जावेद ने कहा,मैंने इंडस्ट्री का फंडा सीख लिया हैं,जो दिखाता हैं वहीं बिकता

मुंबई (Mumbai) . पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद सोशल मीडिया (Media) छाई हुई है. …