कलयुगी बहु ने ही लूटा अपना घर

जयपुर (jaipur) . गोविंदगढ़ थाना इलाके के खेजरोली गांव में स्थित एक मकान में हुई चोरी में अब नया मोड़ आ गया है दरअसल, पुलिस (Police) की जांच में खुलासा हुआ है बहू ने ही मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. चोरी का माल पड़ोसी दंपत्ति को दे दिया था पुलिस (Police) ने आरोपी बहू मंजू मीणा को गिरफ्तार कर लिया है.
चोरी का माल रखने वाले पति पत्नी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है पकड़ी गई आरोपी महिला से पुलिस (Police) पूछताछ करने में जुटी है.

सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि आरोपी बहू ने खीर में पहले नींद की गोलियां मिलाई. खीर खाने के बाद परिवार के सभी लोग सुबह तक सोते रहे और बहू ने घर में रखे सोने चांदी (Silver) के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. बाद में चोरी का माल पड़ोस में रहने वाली अंजू उर्फ रखी को दे दिया बाद में जब परिजनों को पता चला तो उन्होंने गोविंदगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया. वारदात में शामिल पड़ौसी महिला अंजू उर्फ राखी और पति कृष्ण मीणा को गिरफ्तार किया पूछताछ में पति पत्नी ने आरोपी बहू की योजना के बारे में पुलिस (Police) को बताया. वहीं, पुलिस (Police) ने आरोपी बहू को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों से कब्जे से सोने चांदी (Silver) के जेवर व 40 हजार रुपये की नकदी बरामद कर लिये है. फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Check Also

अशोक गहलोत ने आरटी-पीसीआर जांच की दर घटाकर 350 रूपये करने के निर्देश दिए

जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan)में निजी प्रयोगशालाओ और अस्पतालों में कोरोना के लिए आरटी-पीसीआर जांच …