सत्य घटना केंद्रित होगी ‘द लास्ट हुर्रा’ फिल्म, लीड रोल में नजर आएंगी काजोल

मुंबई (Mumbai) . सत्य घटनाओं को पर्दे पर उतारने में बॉलीवुड (Bollywood) पीछे नहीं रहता. फिल्म जगत की दो शीर्ष कलाकार पहली बार साथ मिलकर काम करने जा रहे हैं. अभिनेत्री से निदेशक बनी रेवती ने अपने डायरेक्शन लोगों का दिल जीता है. रेवती ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘लव’ में लीड रोल किया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी. वह अब अपनी अगली फिल्म में एक्ट्रेस काजोल को कास्ट करेंगी. उनकी अगली फिल्म का नाम ‘द लास्ट हुर्रा’ है. काजोल ने नवरात्रि के पावन मौके पर अपने सोशल मीडिया (Media) अकाउंट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेवती के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में काजोल और रेवती दोनों साड़ी में दिखाई दे रही हैं. दोनों के चेहरे पर लंबी मुस्कान उनकी खूबसूरत (Surat)ी को बढ़ा रही है. काजोल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि मेरी अगली फिल्म रेवती के डायरेक्शन में बन रही है… फिल्म का नाम ‘द लास्ट हुर्रा’ है. फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली है, जिसके चलते मैंने इसे तुरंत ‘हां’ कर दिया.’ रेवती और काजोल पहली बार साथ काम कर रही हैं.

वहीं, रेवती ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में काजोल के साथ प्रोड्यसूर सूरज सिंह और डायरेक्टर श्रद्धा अग्रवाल हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रेवती ने लिखा, ‘बतौर डायरेक्टर मेरी अगली फिल्म ‘द लास्ट हुर्रा’ का ऐलान करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. काजोल के साथ मेरी पहली फिल्म है. यह बहुत स्पेशल कहानी है, अमेजिंग जर्नी है, जिसे शुरू करने का मुझे इंतजार है.

फिल्म की कहानी एक रियल स्टोरी से प्रेरित है. इसमें एक ‘मां’ सुजाता की कहानी को दिखाया जाएगा, जो चुनौतियों से भरी परिस्थितियों से खुशी-खुशी निपटेंगी. रेवती ने कहा कि फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. फिल्म की कहानी प्रेरित करती है. उन्होंने कहा, ‘जब सूरज, श्रद्धा और मैं इस फिल्म के बारे में चर्चा कर रहे थे, तब हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम काजोल का आया. उनकी कोमल लेकिन एनर्जेटिक आंखें और उनकी सुंदर मुस्कान आपको विश्वास दिलाएगी कि कुछ भी संभव है और ठीक ऐसी ही सुजाता है. मैं काजोल के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं.’ फिल्म के बारे में काजोल ने कहा, जब मैंने ‘द लास्ट हुर्रा’ की कहानी सुनी, तो मैं तुरंत सुजाता के साथ जुड़ गई और मुझे लगा कि उनकी जर्नी अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक है. मुझे लगता है कि यह एक ब्युटीफुल जर्नी है और यह सभी के साथ शेयर करने लायक है. और रेवती ने मुझे डायरेक्ट कर रही हैं. इस कहानी के लिए मुझे सुजाता की भूमिका निभाने और उनकी ताकत दिखाने के लिए और ताकत मिलती है.

Check Also

एनसीबी ने आर्यन की जमानत का विरोध कर कहा, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वे साजिश में शामिल

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में …