‘काला बारबेरियन’ एक मजेदार रोलर कोस्टर राइड थी : वरुण सिंह राजपूत – indias.news

मुंबई, 11 फरवरी . एक्टर वरुण सिंह राजपूत ने फिल्म ‘काला बारबेरियन’ में अभिनय किया है. एक्टर ने अंग तस्करी के इर्द-गिर्द घूमने वाले ड्रामे में भूमिका की तैयारी के दौरान आने वाली चुनौतियों को साझा किया.

एक्टर वरुण सिंह राजपूत ने फिल्म को अपने लिए एक मज़ेदार रोलर कोस्टर राइड बताया है. एक्टर ने राइटिंग, प्रोडक्शन और एक्टिंग में हिस्सा लिया था. फिल्म अंग तस्करी के अंधेरे और एक निर्दोष परिवार पर इसके प्रभाव को उजागर करती है. एक्टर ने फिल्म ‘काला बारबेरियन’ में मुरली का किरदार निभाया है.

एक्टर वरुण सिंह राजपूत ने कहा, ”किसी चाइल्ड एक्टर के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था, जो चुनौतीपूर्ण और संतोषजनक दोनों साबित हुआ. बच्चों के साथ काम करते समय, विशेष रूप से लंबे सीन्स में आपको एक एक्टर के रूप में अपनी इमोशनल रेंज बनाए रखनी होती है. साथ ही उनके मूड में बदलाव को भी मैनेज करना होता है.”

एक्टर ने शेयर किया कि कैसे प्री-शूट वर्कशॉप ने उन्हें युवा को-स्टार के साथ रिश्ता बनाने में मदद की. मुरली के लिए इमोशनल सीन प्रबल थे, क्योंकि वह जीवन बदलने वाली और परेशान करने वाली घटनाओं का सामना करता है. खुद को उनकी जगह पर रखना और उनके संघर्ष की कल्पना करना बहुत कठिन था.

वरुण सिंह राजपूत ने फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए कहा, “यह मेरे लिए एक मजेदार रोलर कोस्टर था, क्योंकि मैंने राइटिंग, प्रोडक्शन और एक्टिंग में हिस्सा लिया. इन तीन डिपार्टमेंट्स को एक साथ संभालना एक चुनौती और इनाम दोनों था.”

जिंटो सैमुअल चाको द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस स्तुति त्रिवेदी, चयनिका चौधरी, जीजॉय पुलिकल राजगोपालन और राज कोथवाल हैं. इसे फिल्म को 10 फरवरी को ओपन थिएटर पर रिलीज किया गया था.

एफजेड/