कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता पर कम ही भरोसा किया जाता है : ज्योतिरादित्य सिंधिया · Indias News

कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता पर कम ही भरोसा किया जाता है : ज्योतिरादित्य सिंधिया


नई दिल्ली (New Delhi). राजस्थान (Rajasthan) में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार (Government) पर छाये संकट के बीच उपमुख्यमंत्री (Chief Minister) सचिन पायलट के पुराने मित्र ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके आरोप लगाया है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता पर कम ही भरोसा किया जाता है. ज्योतिरादित्य सिंध‍िया ने ट्वीट किया, ‘यह देखकर दुखी हूं कि मेरे पुराने सहयोगी सचिन पायलट को भी मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) द्वारा दरकिनार कर दिया गया. यह दिखाता है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता पर कम ही भरोसा किया जाता है.’

इस बीच पायलेट को भाजपा की ओर से कहा गया है कि पहले वह राजस्थान (Rajasthan) की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार (Government) गिराएं. पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री (Chief Minister) पद देने से इनकार किया है. क्योंकि राज्य में वसुंधरा राजे के समर्थन में भाजपा के 45 विधायक हैं. वहीं कांग्रेस आलाकमान ने भी सचिन पायलट से बात की है और सभी मुद्दों को समझाया है.
कांग्रेस अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से नाराज है क्योंकि विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया है.

वहीं सचिन पायलट ने भी संकेत दिए हैं कि वह बीजेपी में नहीं जाएंगे लेकिन अपनी नई पार्टी जरूर बना सकते हैं. सचिन पायलट पूछताछ का नोटिस जारी होने से नाराज हैं. सूत्रों का कहना है कि लॉकडाउन (Lockdown) से पहले वह ज्योतिरादित्य सिंधिया से काफी चर्चा कर रहे थे. भाजपा ने भी राज्यसभा चुनाव के समय राज्य में खेल करने करने की कोशिश की थी लेकिन नाकाम रही थी. लेकिन सचिन पायलट अब पूरी तरह से बड़ा फैसला लेने को तैयार हैं.

Check Also

अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर एक व्यक्ति गिरफ्तार

बेंगलुरु/नई दिल्ली.कोरोना वायरस से संक्रमित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बारे में सोशल मीडिया …