JET AIRWAYS की बर्बादी पर छलका MALLYA का दुख, कहा- मैं जेल जाकर भी चुकाऊंगा कर्ज़

vijay-malya

नई दिल्ली. भारत की बैंकों से करोड़ों का कर्ज लेकर विदेश भागने वाले माल्या ने जेट एयरवेज को मदद न मिलने को लेकर अफसोस जताया है.साथ ही अपने पुराने राग को एक बार फिर अलापा है.
माल्या ने ट्वीट कर कहा है कि मैं एक बार फिर अपने पुराने प्रस्ताव को दोहराता हूं.मैं बैंक का सारा कर्जा चुका दूंगा. फिर चाहे मै लंदन में हूं या भारतीय जेल में हूं.मगर सवाल ये है कि बैंक और सरकार जेट एयरवेज की मदद क्यों नहीं कर रही हैं.

माल्या ने किया ये ट्वीट-

माल्या ने इसके बाद एक और ट्वीट कर कहा भले ही जेट और किंगफिशर एक दूसरे के कॉम्पिटिटर थे. लेकिन जेट को इस तरह से बर्बाद होता देखना काफी दुखद है. माल्या आगे कहते हैं कि जब सरकार एयर इंडिया को बचाने के लिए आगे आ सकती है, तो जेट को क्यों नहीं. सिर्फ पीएसयू होना भेदभाव का कोई बहाना नहीं है.

कर्ज लौटाने के लिए तैयार माल्या-

साथ ही माल्या ने ये भी कहा की मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि मैं बैंकों का 100 फीसदी पैसा वापस करने को तैयार हूं. लेकिन भारतीय मीडिया का ये मानना नहीं है उनका कहना है कि मुझे यूके से भारत में प्रत्यर्पण का डर है.जबकि ऐसा नहीं है.

किंगफिशर में किया निवेश-

इसके बाद माल्या एक और ट्वीट कर कहता है कि मैंने किंगफिशर में बहुत निवेश किया. इससे वह भारत की सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा अवार्ड पाने वाली एयरलाइंस बन गई.
माल्या आगे कहते हैं कि किंगफिशर को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए ही मैने सरकारी बैंकों से कर्ज लिया था.मैं कर्ज चुकाने के लिए तैयार हूं फिर भी मुझे अपराधी घोषित कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*