विधवा और उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाला जीप चालक गिरफ्तार

उदयपुर (Udaipur). जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में विधवा और उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशोरी की तो गत दिनों संदिग्धावस्था में मृत्यु हो गई, लेकिन ब्लेकमेल की शिकार विधवा ने आखिरकार चार वर्ष बाद पुलिस (Police) में रिपोर्ट दी और पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जांच कर रहे कुराबड़ थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि 40 वर्षीय विधवा ने गत 20 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई कि आज से दस वर्ष पूर्व पति की मृत्यु के बाद अपने दो बच्चों के लालन-पालन के लिए वह प्रतिदिन मजदूरी के लिए उदयपुर (Udaipur) जाती थी. उदयपुर (Udaipur) जाने के लिए कभी-कभी झामरकोटड़ा फला खंडाया कुराबड़ निवासी ओमप्रकाश पुत्र मोतीराम मीणा की सवारी जीप में भी बैठ जाती थी. चार वर्ष पूर्व आरोपी जीप चालक ओमप्रकाश उर्फ कालू सवारियों को उतारने के बाद भी 40 वर्षीय विधवा को जीप से उतरने नहीं दिया और कहा कि झामरी बांध की तरफ चलकर आते हैं. झामरी बांध की तरफ एकांत में ले जाकर चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया. रात भर उसे वहीं रखा और दो-तीन बार उसके साथ दुष्कर्म किया और सुबह 6 बजे उसे छोड़ दिया, लेकिन शर्म के मारे वह शान्त रही, इसका फायदा उठाकर आरोपी जीप चालक विधवा के बच्चों के घर पर नहीं होने का फायदा उठा घर में घुसा और जबरन दुष्कर्म किया.

आरोपी ने उसके फोटो खींच ब्लेकमेल करने लगा. यही नहीं जब भी मौका मिला, उसके साथ गंदी हरकतें करता. पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि तीन वर्ष पूर्व उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ आरोपी जीप चालक कालू के भुआ के पोते झामरकोटड़ा निवासी नौजीराम पुत्र रूपा मीणा ने जबरन दुष्कर्म किया. उस समय वह शहर में मजदूरी के लिए गई हुई थी. मुझे व मेरी बेटी को दोनों आरोपियों ने धमकी दी कि यदि किसी को भी बताया तो जान से मार देंगे. विधवा ने रिपोर्ट में यह भी बताया कि वह शहर में काम पर जाती तो कालू की शहर पर नौजीराम उसकी नाबालिग पुत्री के साथ यौन शोषण करता रहा और कालू भी मुझे ब्लेकमेल कर मेरा यौन शोषण करता रहा. गत 2 व 3 मई को पुत्री की असाधारण परिस्थितियों में मृत्यु हो गई, जिसका मामला कुराबड़ थाने में दर्ज कराया गया. आरोपी कालू उर्फ ओमप्रकाश की ज्यादतियों से परेशान होकर आखिर अपने रिश्तेदार के कहने पर मामला दर्ज कराया.

Check Also

सीएम गहलोत के खिलाफ केंद्रीय मंत्री का अमर्यादित बयान, कांग्रेस नेताओं ने की बयान की निंदा

जयपुर (jaipur) . कांग्रेस नेताओं ने राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok …