जान्हवी कपूर ने ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के कंटेस्टेंट के लिए शेयर किया करण जौहर का मैसेज

Photo of author

मुंबई, 16 मई . सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कंटेस्टेंट शुभ सूत्रधार के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर का स्पेशल वीडियो मैसेज शेयर किया, जिसमें निर्देशक ने शुभ सूत्रधार की अविश्वसनीय प्रतिभा के लिए उनकी प्रशंसा की.

शो के नए एपिसोड का नाम ‘कव्वाली नाइट्स’ है.

जान्हवी अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ का प्रमोशन करने के लिए शो में आईं और सिंगर ऋचा शर्मा ने फिल्म ‘मैदान’ के अपने गाने ‘मिर्जा’ को प्रमोट किया.

शानदार परफॉर्मेंस के बीच, पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के 14 वर्षीय शुभ ने सलमान खान स्टारर ‘बजरंगी भाईजान’ के गाने ‘भर दो झोली मेरी’ पर परफॉर्म किया. उन्होंने अपनी टीम की कैप्टन अरुणिता कांजीलाल के साथ परफॉर्म किया.

परफॉर्मेंस से खुश होकर, जान्हवी ने कहा, “मैं इस अद्भुत शो का हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं, जहां मुझे इतने अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली सिंगर्स को सुनने का मौका मिला है. यह सचमुच बहुत खूबसूरत है. अरुणिता, आपका परफॉर्मेंस भावुक और अद्भुत है. मैं बहुत प्रभावित हुई हूं.”

इसके बाद जान्हवी ने शुभ के लिए करण जौहर का एक वीडियो मैसेज शेयर किया.

वीडियो में, करण ने कहा, “सबसे पहले, मुझे खेद है कि मैं व्यक्तिगत रूप से वहां नहीं पहुंच सका, क्योंकि मैं इस समय न्यूयॉर्क में हूं. हमारी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए अविश्वसनीय समर्थन के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं इस शो का बहुत बड़ा फैन हूं, खासकर आपका, शुभ. जिस तरह से आपने मेरी फिल्म का गाना ‘वे कमलेया’ गाया, उससे मैं आपका बहुत बड़ा फैन बन गया और आपने मेरा दिल जीत लिया.”

मैसेज के लिए शुभ ने करण को धन्यवाद दिया और किसी दिन उनके लिए लाइव गाने का सपना भी व्यक्त किया.

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ सोनी पर प्रसारित होता है.

पीके/