भाजपा की 200 सीटें छीन लेगी जनता : कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे

Photo of author

नई दिल्ली, 15 मई . कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह सबके हैं, हिंदू-मुसलमान न करते हैं और न करेंगे.

कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से पीएम मोदी ने श्मशान-कब्रिस्तान, हिंदू-मुसलमान, भारत-पाकिस्तान, दिवाली-रमजान, मुस्लिम लीग, मछली, मंगलसूत्र, मटन ही तो किया है.चलिए, जब सद्बुद्धि आए तब ही अच्छा.

उन्होंने सवाल करते हुए पीएम मोदी से पूछा कि वह कोई दो काम बताएं जिसे उन्होंने पूरा किया है और यह बताएं कि भाजपा देश को किस रास्ते पर ले जाना चाहती है.

लोकसभा में 400 सीटें मिलने पर मथुरा-काशी में भव्य मंदिर बनाने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के बयान पर उन्होंने कहा कि भगवान उनको भी सद्बुद्धि दे. भाजपा के लोग सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के अलावा कोई बात नहीं करते. भारत में सनातन समय से सभी लोग आस्थावान हैं, आप बताइए देश को किस रास्ते पर ले जाना चाहते हैं.

380 में से 270 सीटों पर जीत दर्ज करने वाले गृह मंत्री अमित शाह के दावे पर अभय दुबे कहा कि ये लोग जो बार-बार कह रहे हैं कि दो भैंस में से एक भैंस छीन लेंगे, दो मकान में से एक मकान छीन लेंगे, इनको बता दूं कि ऐसा कोई प्रावधान नहीं है, लेकिन जो उनकी 400 है, उनमें से 200 सीटें जनता छीन लेगी.

स्वाति मालीवाल की ओर से सीएम केजरीवाल के पीए पर लगाए गए आरोप पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने इस पूरे मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस मुद्दे को पार्टी गंभीरता से ले रही है.

पीएसके/