ताजा फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आई जैकलीन फर्नांडिज

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के फैंस उनकी हर एक तस्वीर पर दिल हार बैठते हैं. वैसे जैकलीन के स्टाइल में सबसे खास बात उनका कॉन्फिडेंस दिखाई देता है, जिससे उनका हर एक लुक शानदार बन जाता है. ऐसा ही कुछ रिसेन्टली हसीना के एक हॉट फोटोशूट में नजर आया, जब वह गोल्डन आउटफिट में एक से बढ़कर एक पोज मार रही थीं. दरअसल, जैकलीन का एक नया फोटोशूट सामने आया है, जिसमें वह गोल्डन कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं. हसीना की यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रही हैं.

उन्होंने इस आउटफिट को टीवी रिएलिटी शो डांस प्लस 6 के लिए चुना था, जिसमें वह जल्द ही एक गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी. अदाकारा ने जिस निटेड स्वेटर को वेअर किया था, वह सर्दियों के सीजन के लिए एकदम परफेक्ट लग रहा था. इसे उन्होंने क्लोदिंग ब्रैंड वेलेंटीनों से पिक किया था. जैकलीन ने जिस स्वेटर को पहना था, उसे बनाने में वूल फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था. यह निटेड स्वेटर गोल्ड लैमिनेटेड था, जो दूर से ही बहुत ज्यादा चमक रहा था. हसीना ने इस स्वेटर के अंदर डबल कॉलर वाली ओवरसाइज्ड शर्ट और हाई नेक टॉप पहन रखा था, जिसे स्वेटर के ऊपर से निकाल रखा था. गोल्डन और वाइट का कॉम्बिनेशन बहुत ही कमाल लग रहा था.वहीं राउंड नेकलाइन वाले इस स्वेटर के साथ हसीना ने मैचिंग मिनी स्कर्ट वेअर की थी, जिसकी बुनाई में पैच वर्क नजर आ रहा था.

स्कर्ट पर जो गोल्डन की डिटेलिंग की गई थी, वो काफी बढ़िया लग रही थी. वहीं इस माइक्रो स्कर्ट में अदाकारा अपने टोन्ड लेग्स जमकर फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं. जैकलीन ने अपने इस आउटफिट के साथ गोल्डन प्लेट्स वाले टोट बैग को कैरी किया था. पैरों में मैचिंग पम्पस पहने हुए थे. हसीना ने अपने इस लुक में ऊम्फ फेक्टर ऐड करने के लिए हाथों में रिंग्स और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने थे. वहीं मेकअप के लिए डेवी फाउंडेशन, बोल्ड रेड लिप्स, मस्कारा, ब्लश्ड चीक्स, सटल आई-शैडो, शार्प कॉन्टोर के साथ बालों को गीला रखते हुए स्लीक स्टाइल में ओपन छोड़ा था.

जैकलीन के इस लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- मेरी क्वीन, तो दूसरे ने कहा- बहुत ज्यादा हॉट. इसी तरह अदाकारा के सेक्सी लुक पर लोग फिदा हो रहे हैं. बता दें ‎कि जैक‎लिन को अक्सर ही वेस्टर्न अटायर्स में बोल्ड अदाओं के साथ देखा जाता है. चाहे रेड कार्पेड लुक हो, पार्टी नाइट हो या फिर कोई फोटोशूट हो, हर एक लुक में हसीना अपने वर्सटाइल अवतार से घायल करती हुई नजर आती हैं. अदाकारा अपने फैशन गोल्स से इम्प्रेस करने में कभी भी पीछे नही रहती.

Check Also

संजय भंसाली एक बार फिर करेंगे सलमान के साथ काम

मुंबई (Mumbai) . पिछले 25 सालों से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक …