आईक्यू नियो 5 जल्द होगा लांच

नई दिल्ली (New Delhi) . चीन में वीवो के सब-ब्रैंड आईक्यू के नए मोबाइल आईक्यू नियो 5 को जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा.कंपनी आईक्यू के अपकमिंग मोबाइल आईक्यू नियो 5 की स्पेसिफिकेशंस डीटेल लॉन्च से पहले ही लीक हो गई है. प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाला ब्रैंड आईक्यू अगले महीने भारत में फ्लैगशिप मोबाइल आईक्यू 7 भी लॉन्च करने वाला है, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 प्रोसेसर, 120 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावरफुल बैटरी और 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है.

अब आईक्यू नियो5 में भी धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस होने की उम्मीद की जा रही है. माना जा रहा है कि आईक्यू नियो 5 को किफायती दाम में लॉन्च किया जा सकता है. यह मोबाइल 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा. चाइनीज सोशल मीडिया (Media) साइट पर शेयर आईक्यू नियो 5 से जुड़ी रिटेल बॉक्स इमेज के मुताबिक, इसे 66 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस मोबाइल की तस्वीर देखकर पता चलता है कि इसमें सिंगल सेल्फी कैमरा होगा और इसके लिए होल पंच कटआउट दिया गया है. आईक्यू ‎नियो5 के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें प्राइमरी सेंसर सोनी आईएमएक्स598 48 एमपी का है. माना जा रहा है किआईक्यू ‎नियो5 को 2,998 युआन यानी करीब 34 हजार रुपये में लॉन्च किया जाएगा.

आपको बता दूं कि आईक्यू चीन में वीवो का सब-ब्रैंड है, लेकिन भारत में यह इंडिपेंडेंट ब्रैंड के रूप में है.आईक्यू नियो 5 की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का अमालेड डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120एचझेड होगा. इस फोन में गेम खेलने वालों की पसंद का ध्यान रखते हुए अल्यूमिनियल अलॉय फ्रेम दिया गया है. 8जीबी+128जीबी, 8जीबी+256जीबी के साथ ही 12जीबी+256जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किए जाने वाले आईक्यू के इस फोन में क्वालकाम स्नैपड्रेगन 870 प्रोसेसर लगा होगा.

Check Also

सरकार ने उर्वरक कंपनियों, आयातकों से कहा, खरीफ, 2021 के दौरान आपूर्ति सुनिश्चित करें

नई ‎दिल्ली . सरकार ने कहा कि वह उर्वरकों की उपलब्धता तथा कीमतों की निगरानी …