IPL के बैट्समैन को टाटा अल्ट्रॉज मिलेगी, IPL 2020 की ऑफिशल पार्टनर बनी टाटा अल्ट्रॉज · Indias News

IPL के बैट्समैन को टाटा अल्ट्रॉज मिलेगी, IPL 2020 की ऑफिशल पार्टनर बनी टाटा अल्ट्रॉज


नई दिल्ली (New Delhi). कार बनाने वाली स्वदेशी कंपनी टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि उसकी अल्ट्रॉज कार, ड्रीम 11 इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की ऑफिशल पार्टनर होगी. कंपनी ने ऐलान किया है ‎कि आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट वाले बैट्समैन को टाटा अल्ट्रॉज मिलेगी. आगामी 19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत हो रही है और इसके मुकाबले दुबई के 3 अलग-अलग वेन्यू पर खेले जाएंगे. टाटा मोटर्स ने बीसीसीआई के साथ लगातार तीसरे साल अपना जुड़ाव बनाए रखा है और अल्ट्रॉज ऑफिशल पार्टनर बनी है. इससे पहले, नेक्सॉन और टाटा हैरियर क्रमशः साल 2018 और 2019 के दौरान टूर्नामेंट की ऑफिशल पार्टनर्स (Nurse) थीं. बतौर ऑफिशल पार्टनर, टाटा मोटर्स यूएई में पूरे टूर्नामेंट के दौरान तीन वेन्यू पर स्टेडियम में अल्ट्रॉज को शोकेस करेगा.

आईपीएल के मैचों में अल्ट्रॉज सुपर स्ट्राइकर अवार्ड्स भी होंगे. मैच में बेस्ट स्ट्राइक रेट रखने वाले प्लेयर को अल्ट्रॉज सुपर स्ट्राइक ट्रॉफी के साथ 1 लाख रुपये का प्राइज मिलेगा. दुबई के स्टेडियम्स में कार डिस्प्ले करने के अलावा टाटा मोटर्स अपनी डीलरशिप्स और सोशल मीडिया (Media) प्लैटफॉर्म्स के जरिए गेम के फन को क्रिएटिव तरीके से अपने कस्टमर्स तक पहुंचाएगी. देश भर की टाटा डीलरशिप्स में ग्राहकों को आईपीएल जैसा माहौल मिलेगा.

टाटा मोटर्स में मार्केटिंग पैसेंजर वीकल बिजनेस यूनिट के हेड विवेक श्रीवत्स का कहना है कि हमारे लिए फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है और देश भर के लिए क्रिकेट फैन्स के लिए आईपीएल एक त्योहार जैसा ही है. हम लगातार तीसरे साल आईपीएल के साथ आए हैं और इस बार हम एक ऐसी कार के साथ आए हैं जिसने हर मामले में गोल्ड स्टैंडर्ड्स तय किए हैं और यह टाटा अल्ट्रॉज है. इस साल फैन्स के पास भी अल्ट्रॉज सुपर स्ट्राइकर मोबाइल गेम के जरिए अल्ट्रॉज सुपर स्ट्राइकर्स बनने का मौका होगा.

Check Also

RBI ने DCB बैंक पर लगाया 22 लाख रुपये का जुर्माना

नई दिल्ली (New Delhi). निजी क्षेत्र के डीसीबी बैंक (Bank) ने गुरुवार (Thursday) को कहा …