IPL सकारात्मकता लेकर आता है, उम्मीद है यह होगा : धवन · Indias News

IPL सकारात्मकता लेकर आता है, उम्मीद है यह होगा : धवन

नई दिल्ली.भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सकारात्मकता लेकर आता है और इसके 13वें सीजन के होने से बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा क्योंकि इस समय कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है और खिलाड़ियों ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है.
धवन ने श्रीलंकाई खिलाड़ी एंजलो मैथ्यूज से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, “उम्मीद है कि आईपीएल होगा. मैं हमेशा सकारात्मक सोचता हूं. अगर टूर्नामेंट होता है तो यह काफी अच्छा होगा. सभी की सुरक्षा का ध्यान रखा जाना चाहिए. अगर यह होता है तो काफी अच्छी बात है क्योंकि यह काफी सकारात्मकता लेकर आता है.”उन्होंने कहा, “यह अहम है कि कुछ खेल लौटें ताकि माहौल और मूड अच्छा हो सके.. अगर आईपीएल होता है तो इसका बड़ा असर होगा.”
क्रिकेट की वापसी पर संभावना है कि यह खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेला जाएगा. मार्च मध्य में कोरोनावायरस के कारण रुकने से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने खाली स्टेडियम में मैच खेला था. धवन ने इसे लेकर कहा, “जाहिर सी बात है कि अगर टूर्नामेंट खाली स्टेडियमों में खेले जाते हैं तो हम दर्शकों को मिस करेंगे. प्रशंसक अलग ही माहौल लेकर आते हैं, लेकिन साथ ही यह एक मौका होगा क्योंकि हम दो महीनों से अपने घर में बैठे हैं.” उन्होंने कहा, “एक बार जब हम वापसी करेंगे तो हम सभी अपनी-अपनी टीमों से खेलने को उतावले होंगे. यह अच्छा होगा, अंत में हम खेलेंगे तो यह अच्छा अहसास होगा.”

Check Also

मैनचेस्टर यूनाईटेड ने एस्टन विल्ला को हराकर चैंपियन्स लीग की उम्मीदें बरकरार रखी

बर्मिंघम.ब्रूनो फर्नाडिस के विवादास्पद गोल से शुरुआती बढ़त बनाने वाले मैनचेस्टर यूनाईटेड ने इंग्लिश प्रीमियर …