इनफिनिक्स हाट 11एस फोन आएगा दो रैम स्टोरेज के साथ

नई दिल्ली (New Delhi) . इनफिनिक्स कंपनी का आने वाला फोन इनफिनिक्स हाट 11एस दो रैम स्टोरेज के साथ आएगा और इसमें वहीं चिपसेट दिया जाएगा, जो कि रेडमी 10 प्राइम में दिया जाएगा. इस महीने के शुरुआत में कंपनी ने इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए लॉन्च किया था, जिसमें मीडिया (Media) टेक हे‎लियो ए20 चिपसेट के साथ 2जीबी रैम दी गई.

बता दें कि कंपनी का कहना है कि इनफिनिक्स हॉट 11एस को सितंबर मिड में लॉन्च किया जाएगा. कीमत के तौर पर फोन के 4जीबी+64जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये और 6जीबी+64जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये रखी जाएगी. इसके साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि इनफिनिक्स का ये फोन मीडिया (Media) टेक हे‎लियो जी88 एसओासी से लैस होगा. इसका मतलब ये हुआ कि इनफिनिक्स हाट 11एस में वहीं प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि रेडमी 10 प्राइम में दिया जाएगा. शियोमी का ये फोन 3 सितंबर को आने के लिए तैयार है. फिलहाल आने वाले नए फोन इनफिनिक्स हाट 11एस के बाकी फीचर्स की डिटेल कंफर्म होना बाकी है. इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए में 6.52 इंच का एचडी+ एलसीडी आईपीएस इन-सेल डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9, स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5फीसदी है.

फोन में ट्रिपल एलईडी फ्लैश, पिक्चर मोड, ऑटो सीन डिटेक्शन, कस्टम बोकेह और एआई 3डी ब्यूटी जैसे मोड मिलते हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इनफिनिक्स के इस फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलता है. पावर के लिए इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड एक्सओएस 7.6 पर काम करता है. फोन में आई केयर मोड दिया गया है. कैमरे के तौर पर इस नए इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए में 8 मेगापिक्सल डुअल एआई और डेप्थ सेंसर दिया गया है.

Check Also

फोनपे ने भारतपे के खिलाफ याचिका वापस ली, नया मुकदमा करेगी

नई दिल्ली (New Delhi) . वित्तीय प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी फोनपे ने भारतपे के बाय …