भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमें पहुंचीं रांची


भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमें पहुंचीं रांची

रांची . भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमें बुधवार (Wednesday) शाम रांची (Ranchi) पहुंच गईं. दोनों देशों के बीच होने वाले टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला यहां खेला जाएगा. मुकाबला को है. दोनों ही टीमें रांची (Ranchi) एयरपोर्ट से होटल (Hotel) के लिए रवाना हो गईं. होटल (Hotel) रेडिशन ब्लू में उनके ठहरने का इंतजाम किया गया है.

क्रिकेट टीम के आगमन को लेकर रांची (Ranchi) एयरपोर्ट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. जेएससीए के अधिकारी उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे. क्रिकेटरों को देखने के लिए काफी संख्या में प्रशंसक एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. हालांकि, एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद सभी क्रिकेटर बस में बैठकर होटल (Hotel) रेडिशन ब्लू चले गए, जहां वो रात्रि विश्राम करेंगे. को दोनों ही टीम जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगी. को दोनों के बीच मैच खेला जाएगा, जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. यह मुकाबला हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेला जाएगा.

उधर, जेएससीए में होने वाले टी-20 मैच को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. स्टेडियम के अंदर और बाहर सुरक्षा की व्यापक तैयारियां की गई हैं. दो हजार से ज्यादा पुलिस (Police)कर्मियों की तैनाती की है. इसमें वैसे पुलिस (Police)कर्मियों को तरजीह दी जा रही है, जो पहले भी सुरक्षा की जिम्मेवारी संभाल चुके हैं. मैच को लेकर ट्रैफिक रूट में भी बदलाव किया जाएगा. मैच के दिन दूसरे जिलों से आने वाली गाड़ियों के लिए 11 जगहों पर पार्किंग जोन बनाए गए हैं.

/ वंदना