भारत तिब्बत सहयोग मंच द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन · Indias News

भारत तिब्बत सहयोग मंच द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

हनुमानगढ़. भारत तिब्बत सहयोग मंच के द्वारा 15 जून को भारत चीन सीमा पर गलबान घाटी में घुसपेठ को रोकते हुए समय हमारे देश के 20 जवान शहीद हो गए उनकी आत्मिक शांति के लिए अग्रसेन पार्क हनुमानगढ़ टाउन में भारत तिब्बत सहयोग मंच द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और कैंडल जलाकर 2 मिनट का मौन धारण कर शहीदों की आत्मिक शांति की कामना की .

इस मौके पर भारत तिब्बत सहयोग मंच के समस्त सदस्यों ने चाइना की प्रत्येक वस्तु का बहिष्कार कर जन जागरण अभियान की शुरुआत की और चीन राष्ट्रपति का पुतला जलाकर चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग के प्रांत महामंत्री मदन पूनिया ने श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए समस्त सदस्यों को चाइना द्वारा निर्मित प्रत्येक सामान का बहिष्कार करने का संकल्प दिलाते हुए इस संबंध में अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने की अपील की और चीन की विस्तार वाली नीतियों के बारे में और भारत में बढ़ते चीन बाजार के सामान के बहिष्कार की अपील की तथा चीन उत्पादों का बहिष्कार करती अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ने का आह्वान किया.

संघ के विभाग सेवा प्रमुख गंगाधर शर्मा ने अपने संबोधन में चीन की विस्तार वादी नीतियों और हमारी पिछली सरकारों के चीन के प्रति नरम रवैया और कमियों के बारे में विस्तार से बताया. इस मौके पर मंच के जिलाध्यक्ष विनोद सुथार, मनोहर लाल तिवाडी, वीरेंद्र वर्मा, सुभाष पूनिया, कलवंत वर्मा, श्यामलाल, रंजीत भादू, प्रमोद तिवाडी, भरत वाल्मीकि, कृष्ण शर्मा, भगवान नाथ ,राजू नाथ ,लक्ष्मी जांगू, दिनेश, अमित, सुमित, रघुवीर, रवि शर्मा, महेंद्र, लखविंदर, चांदरतन, पंकज शर्मा नीरज सैन, राजकुमार व अन्य सदस्य मौजूद थे.

Check Also

लालू यादव की राजकीय मेहमान की तरह खातिरदारी कर रही है हेमंत सरकार: भाजपा

रांची.भाजपा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को रिम्स निदेशक के बंगले में स्थानांतरित …