पीएम मोदी के मिशन, विजन और पैशन से नई ऊंचाइयां छू रहा भारत : राजनाथ सिंह

Photo of author

लखनऊ, 14 मई . रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन, विजन और पैशन के कारण भारत ऊंचाइयों को हासिल कर रहा है. हर क्षेत्र में भारत तेजी से बढ़ रहा है.

लखनऊ के सांसद और भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में मंगलवार को लखनऊ के अवध चौराहा पर आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

इस अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के सांसद फजलुर्रहमान ने कहा कि भारत इतनी तेजी से विश्‍व की महाशक्ति बन रहा है, लेकिन पाकिस्तान अपने को बर्बादियों से बचाने के लिए विश्‍व से भीख मांग रहा है. सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था भारत की है.

रक्षा मंत्री ने विश्‍वास दिलाया कि लखनऊ के बारे में अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को साकार कर हमने धरातल पर उतारने की कोशिश की है और आगे भी करता रहूंगा. लखनऊ दुनिया में दसवें नंबर पर है और मेरी कोशिश होगी कि यह पांचवें नंबर पर आ जाए. लखनऊ के विकास के लिए सीएम योगी ने पूरा सहयोग दिया है.

उन्होंने कहा, “भाजपा हिंदुस्तान की सबसे विश्‍वसनीय राजनीतिक पार्टी है. कोई भी बता दे कि हमने चुनावी घोषणापत्र की बातें पूरी नहीं की हों. हमारी कथनी-करनी में कभी अंतर नहीं रहा है. हमें संसद के दोनों सदन में बहुमत मिल गया तो चुटकी बजाकर धारा-370 समाप्त कर दिया. जम्मू-कश्मीर का वही दर्जा है, जो अन्य राज्यों का है. हमने वादा किया और अयोध्या की धरती पर राम मंदिर बन गया है. भगवान राम कुटिया से निकलकर महल में प्रवेश कर चुके हैं. मेरा विश्‍वास है कि भारत में रामराज्य का आगाज होकर रहेगा.”

विकेटी/एबीएम