केंद्र में बनेगी इंडिया ब्लॉक की सरकार : कर्नाटक के डिप्टी सीएम शिवकुमार

Photo of author

बेंगलुरु, 14 मई . कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने मंगलवार को दावा किया कि देश में इंडिया ब्लॉक की लहर है और यह गठबंधन केंद्र में सरकार बनाएगा.

सदाशिवनगर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए शिवकुमार ने कहा, “देश में माहौल हमारे अनुकूल है और केंद्र में इंडिया ब्लॉक की सरकार बनगी.”

उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कर्नाटक में महाराष्ट्र जैसे ऑपरेशन की बात कही है, लेकिन उनकी अपनी सरकार कभी भी गिर सकती है.”

अपहरण पीड़िता के उस वीडियो के बारे में पूछे जाने पर, जिसमें वह कह रही है कि उसका अपहरण ही नहीं हुआ, शिवकुमार ने कहा, “एसआईटी इस पर जवाब देगी. मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता. वे मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे उन्हें अधिक कवरेज मीडिया मिलेगा.”

विपक्ष के नेता आर. अशोक और वरिष्ठ भाजपा नेता सी. एन. अश्वत्थनारायण द्वारा उन पर हासन सेक्स स्कैंडल पेन ड्राइव लीक की साजिश रचने का आरोप लगाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हम उचित समय पर उन्हें जवाब देंगे.

शिवकुमार ने अपने प्रशंसकों और समर्थकों से 15 मई को उनका जन्मदिन नहीं मनाने को कहा.

उन्होंने कहा, “मैं चुनाव प्रचार के लिए दूसरे राज्यों की यात्रा करूंगा और सभी से अनुरोध है कि वे मुझे शुभकामनाएं देने के लिए न आएं.”

/