स्व. माइकल जोसफ एवं प्रफुल्ल भाई त्रिवेदी की स्मृति क्रिकेट स्पर्धा में लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ


बालाघाट . स्वास्तिक क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में स्व. माइकल जोसफ एवं प्रफुल्ल भाई त्रिवेदी की स्मृति क्रिकेट स्पर्धा में लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भरवेली के दूर्गा खेल मैदान में किया गया. इस टूर्नामेंट के शुभारंभ के अवसर में मुख्य अथिति के रूप म.प्र. श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष इन्द्रजीत भोज, मॉयल कर्मचारी युनियन के महासचिव गेडाम, गुडडा दिवान, राजेश नगपुरे, ओमेन्द्र बिसेन, नइम खान, मयूर वाहने, मोनू चतुर्मोहता एवं अन्य साथी मौजूद रहे. कल दिनांक 18 जनवरी को पहले दिन दो मुुकाबले खंलं गए.

जिसमें पहला मैच एनसीसी बालाघाट व आरसीसी बालाघाट के मध्य खेला गया जिसमें एनसीसी बालाघाट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए जिसमें सचिन वर्मा ने 11 गेंदो में 17 रन बनाए वहीं प्रांजल ने 18 गेंद खेलकर 15 रनों का योगदान दिया, आरसीसी बालाघाट की ओर से गेंदबाजी में संदीप भिमटे व आकाश श्रीवास्तव ने दो-दो विकेट लिए. वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी आरसीसी बालाघाट ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाकर यह मैच अपने नाम कर लिया जिसमें हिमांशु नगपुरे ने 62 रन बनाए वहीे राजू राजूलकर ने 20 रनों का योगदान दिया. एनसीसी बालाघाट की तरफ से गेंदबाजी में सचिन वर्मा ने दो विकेट तथा विक्की व राम ने एक- एक विकेट अपने नाम किए. इस टूना्रमेंट का पहला मुकाबला आरसीसी बालाघाट ने 4 विकेट से अपने नाम किया. पहले मैच के मैन अॅाफ द मैच हिमांशु नगपुरे रहे.

दूसरा मैच एमपी पुलिस (Police) व भरवेली बॉयस के मध्य खेला गया जिसमें एमपी पुलिस (Police) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए जिसमें मोजेश ने 16 गेंदो में 31 रन बनाए वहीं अंचल ने 20 गेंद खेलकर 29 रनों का योगदान दिया, भरवेली बॉयस की ओर से गेंदबाजी में सोनू ने दो विकेट लिए और कुलदीप ने एक विकेट प्राप्त किए. वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी भरवेली बॉयस ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 82 रन ही बना पाई. जिसमें सुनिल ने 21 रन बनाए वहीे हरिश ने 11 रनों का योगदान दिया. एमपी पुलिस (Police) की तरफ से गेंदबाजी में मिनिर ने एक विकेट तथा गौरव ने 3 विकेट अपने नाम किए. इस टूना्रमेंट का दूसरा मुकाबला एमपी पुलिस (Police) ने 49 रनों से अपने नाम किया. दूसरे मैच के मैन अॅाफ द मैच मोजेश रहे.

Check Also

आईसीसी के बार बार नियम बदलने से शास्त्री नाराज

अहमदाबाद (Ahmedabad) . भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप …