BJP चुनाव प्रबंधन कार्यालय का शुभारंभ, सीएम ने कहा, चारों उपचुनाव में होगी जीत

भोपाल (Bhopal) . भारतीय जनता पार्टी (BJP) देश में लगातार विस्तार कर रही है. पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के साथ है. प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर अन्य दलों से भी अच्छे लोग अब भारतीय जनता पार्टी में आ रहे हैं. एक लोकसभा (Lok Sabha) और तीन विधानसभाओं के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी. यह बात मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराजसिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष व सांसद (Member of parliament) विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार (Saturday) को प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंधन कार्यालय एवं प्रवक्ता कक्ष के शुभारंभ अवसर पर कही.

election-office

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में शनिवार (Saturday) को मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराजसिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष व सांसद (Member of parliament) विष्णुदत्त शर्मा ने खण्डवा लोकसभा (Lok Sabha) और पृथ्वीपुर, रैगांव और जोबट विधानसभा उपचुनाव की दृष्टि से तैयार चुनाव प्रबंधन कार्यालय का शुभारंभ किया. चौहान एवं शर्मा के साथ चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कलश पूजन एवं कन्यापूजन किया.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) एवं प्रदेश अध्यक्ष ने समिति सदस्यों से उपचुनाव को लेकर कार्यालय की तैयारियों एवं कार्यों के बारे में चर्चा की. जिसके पश्चात मुख्यमंत्री (Chief Minister) एवं प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यालय में तैयार किए गए नवीन प्रवक्ता कक्ष का दीप प्रज्जवलन कर शुभारंभ किया.

मीडिया (Media) से चर्चा में मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रवक्ता हमारे ऐसे कार्यकर्ता हैं, जो शासन और पार्टी दोनों की बातों को ठीक ढंग से जनता के बीच मीडिया (Media) के माध्यम से पहुंचाते हैं. आरोप-प्रत्यारोप के बीच हमारे प्रवक्ता ही सही और सटीक उत्तर देते हैं. ये लोग जानकारी से लैस रहें और सही समय पर सही जानकारी मीडिया (Media) के माध्यम से जनता तक पहुंचाते रहें, नया प्रवक्ता कक्ष इन सभी आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. उन्होंने कहा कि हमारी सक्षम चुनाव प्रबंध समिति और सक्षम प्रवक्ता हर बात का सक्षमता से जवाब देंगे.

कांग्रेस का नेतृत्व दिग्भ्रमित और दिशाभ्रमित

मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा कि ऐसी पार्टी जिसका नेतृत्व ही दिग्भ्रमित और दिशाभ्रमित हो, उनको स्वयं समझ नहीं आ रहा हो कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल करें या पूरे पांच साल, राजस्थान (Rajasthan) में कैसे काम करें उन्हें यह भी पता नहीं है. कांग्रेस में तो उन्हीं के नेता अपने नेतृत्व सवाल उठा रहे हैं. ऐसी कांग्रेस में कौन रहना चाहेगा, जहां नेताओं को ही पता नहीं होता कि फैसले कहां से कौन कर रहा है. इसलिए अच्छे लोग भारतीय जनता पार्टी में आ रहे हैं. इनमें से अगर कोई चुनाव लड़ने लायक होता है तो उसे पार्टी चुनाव लड़वाती है.

दिग्विजय सिंह अब दिग्भ्रमित सिंह हो गये : विष्णुदत्त शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया (Media) से चर्चा करते हुए कहा कि दिग्विजयसिंह को अब दिग्भ्रमित सिंह कहना चाहिए. उन्हें दृष्टिदोष हो गया है, वे उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की अखिलेश सरकार के समय की सड़कों को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की सड़कें बताकर भ्रम फैलाते हैं, तो कभी उन्हें पाकिस्तान का टूटा पुल भोपाल (Bhopal) में दिखता है. सरस्वती शिशु मंदिर जहां देशभक्ति का पाठ पढ़ाया जाता है, वहां उन्हें आतंकी दिखते हैं, इससे ज्यादा दिग्भ्रमित कोई हो नहीं सकता, इसलिए अब उनका नाम दिग्भ्रमित सिंह होना चाहिए.

पन्ना में अपने दामाद के साथ मिलकर दिग्विजय सिंह ने बड़ा घोटाला किया

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाये थे, मैंने उन आरोपों को लेकर उन पर मानहानि का दावा किया है. दिग्विजय सिंह को अब कोर्ट में जवाब देने जाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया (Media) से जानकारी मिली है कि पन्ना में दिग्विजय सिंह ने दामाद के साथ मिलकर जनजातीय समाज के व्यक्ति के नाम पर जमीन को लेकर धोखाधड़ी की है. मैं तथ्यों का अध्ययन करूंगा और जानकारी लूंगा, उसके बाद कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती दिव्यारानी सिंह, केशव राजा इन सभी ने दिग्विजय सिंह के दामाद के साथ मिलकर जो घोटाला किया है, उसकी जानकारी मीडिया (Media) के समक्ष रखूंगा.


Check Also

नवरात्रि पर विशेष – कन्या पूजन का महापर्व है दुर्गा अष्टमी!

(लेखक- डॉ श्रीगोपाल नारसन एडवोकेट / ) दुर्गा अष्टमी एक ऐसा कन्या पूजन का महापर्व …