वाराणसी में ‘हर दिल में मोदी’ टीशर्ट पहनकर लोगों ने मतदान के लिए चलाया जागरूकता अभियान

Photo of author

नई दिल्ली, 13 मई . लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद से ही हर किसी की निगाहें देश की सबसे हॉट सीट वाराणसी पर टिकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सीट से लगातार 10 साल से सांसद हैं.

इसी बीच पीएम मोदी के समर्थन में यहां मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया गया, जिसमें लोगों ने ‘हर दिल में मोदी’ मैसेज लिखा टीशर्ट पहनकर सबको मतदान के लिए प्रोत्साहित किया. जिसकी वीडियो और तस्वीरें सामने आई है.

इसमें लोग प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में वोट देने का आग्रह और सभी को मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं. वाराणसी सीट पर सातवें और आखिरी चरण में एक जून को वोट डाले जाएंगे. वाराणसी के लोगों ने बताया कि पीएम मोदी ने चारों ओर विकास के कार्य किए हैं. सड़क, बिजली, पानी समेत कई व्यवस्था की खुद निगरानी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए टैक्स देना भी जरूरी है. पीएम मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के साथ काम कर रहे हैं.

एक अन्य महिला ने कहा कि पीएम मोदी गार्जियन की तरह सबका ध्यान रखते हैं, तभी, वह छोटी-छोटी चीजों को नोट करते हैं. वह ‘मन की बात’ कार्यक्रम में छोटी से लेकर बड़ी चीजों का जिक्र करते हैं, यह देखकर हमें अच्छा लगता है. पीएम मोदी हमें भगवान जैसे लगते हैं.

दूसरी महिला ने बताया कि पीएम मोदी ने गरीबों को मुफ्त में राशन दिया और आने वाले 5 साल में भी यह जारी रहेगा. उनके जैसा कोई नेता नहीं हो सकता है. पीएम मोदी ने गरीबों को मुफ्त इलाज, सड़कें, बहन-बेटियां को सुरक्षा दी. अब लड़कियां रात में बिना किसी खौफ के कहीं भी आ-जा सकती है, रात में 10-11 बजे जॉब करके घर में सुरक्षित पहुंच रही हैं. जब तक पीएम मोदी रहेंगे, हमें किसी बात का कोई डर नहीं रहेगा.

लोगों ने कहा कि पीएम मोदी का वाराणसी के लोगों से इमोशनल अटैचमेंट है. यहां के लोगों को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं. सभी लोग लोकसभा सांसद चुनते हैं, लेकिन, हम यहां से प्रधानमंत्री को चुनते हैं.

एसके/