डॉन के अंदाज में पीआईबी ने लोगों से घर में रहने की अपील की · Indias News

डॉन के अंदाज में पीआईबी ने लोगों से घर में रहने की अपील की

नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना (Corona virus) से लड़ने के लिए मुंबई (Mumbai) की प्रेस इनफार्मेशन ब्यूरो ने डॉन के अंदाज में लोगों से घर पर रहने की अपील की है. दरअसल, पीआईबी ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की फिल्म डॉन के मशहूर डायलॉग के जरिए लोगों से घर पर रहने की अपील की है. पीआईबी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल नहीं नामुमकिन है, डॉन का इंतजार तो 11 मुल्कों की पुलिस (Police) कर रही है पर डॉन तो अभी घर पर है.’ इतना ही नहीं, पीआईबी ने ये ट्वीट अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की तस्वीरों को साथ इस्तेमाल किया है.

इसके बाद अब पीआईबी ने तीसरी तस्वीर में खुद इस सवाल का जवाब भी दे दिया है. तीसरी तस्वीर में पुलिस (Police) अधिकारी बोल रहा है कि आसान है साहब,आज कल दोनों यही मुंबई (Mumbai) के अपने घर पर हैं. बता दें कि अब लोगों को पीआईबी का ये अनोखा अंदाज खूब भा रहा है. उनके इस पोस्‍ट को बहुत कम समय में हजार से ज्यादा लाइक मिल गए हैं. बता दें कि इससे पहले नागपुर पुलिस (Police) ने भी अपने जागरूकता अभियान को धार देने के लिए बॉलीवुड (Bollywood) का सहारा लिया था. उन्होंने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के जरिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दिया था. इसके अलावा पुलिस (Police) का गाना गाना, लोगों की आरती करना भी काफी वायरल हो रहा है.

Check Also

इंडेक्स बना पहला मेडिकल कॉलेज जिसने छात्रों की पढ़ाई के लिए तैयार करवाया अपना online पढ़ाई का प्लेटफार्म – माय इंडेक्स प्लेटफ़ॉर्म

इंदौर (Indore) . लॉकडाउन (Lockdown) में शिक्षण संस्थानों के सामने सबसे बड़ी चुनौती छात्रों की …