झुंझुनूं में नाना ने ढाई साल की नातिन से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार


झुंझुनूं . झुंझुनूं में एक ढाई साल की मासूम के साथ उसके नाना द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में मासूम के ‎प‎रिजनों ने ‎शिकायत दर्ज कराई है. ‎शिकायत ‎मिलने के बाद पु‎लिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी नाना को अपनी ‎हिरासत में ले ‎लिया. यह मामला झुंझुनूं के नवलगढ़ के बड़वासी गांव का है. इस संबंध में एसपी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस (Police) किसी तरह सूचना मिली वारदात की.

नवलगढ़ थानाधिकारी ने अपने स्तर पर जांच की तो बच्ची का रिश्तेदार ही आरोपी निकला. पुलिस (Police) ने बच्ची के पिता कॉन्सलिंग की, अपराध की जानकारी दी. बाद में पिता ने मामला दर्ज करवाया. पुलिस (Police) ने आरोपी भगीरथ को गिफ्तार कर लिया. आरोपी बच्ची का नाना लगता है. पीड़ित बच्ची की मां का मामा लगता है. वारदात के समय बच्ची घर पर अकेली थी. आरोपी ने उसे अकेली देखकर वारदात को अंजाम दिया.

खून में लथपथ बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस (Police) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस (Police) ने अपने स्तर पर ही आरोपी की तलाश की. साथ ही स्थानीय लोगों से गहनता से पूछताछ की गई. सूचना के बाद एसपी मनीष त्रिपाठी भी मौके पहुंचे. एसपी ने परिजनों से बात की, इसके बाद ही मामला दर्ज करवाया गया. आरोपी ने वारदात करना कबूल भी कर लिया है. पुलिस (Police) आरोपी से पूछताछ कर रही है.

2021-03-23
Previous जयपुर में कोरोना के आए 148 नए मामले, स्वास्थ्य मंत्री ने की सावधानी बरतने की अपील
Next राजस्थान में तेज हवाओं के साथ हुई जोरदार बारिश, फसलों को हुआ नुकसान

Check Also

उदयपुर में होगी अब और ज्यादा सख्ती : कलक्टर ने जारी किए विस्तृत निर्देश

उदयपुर (Udaipur). कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने एवं इससे बचाव के लिए राज्य सरकार …

Exit mobile version