धरियावद के सवाला गांव में कांग्रेस ने भरी हुंकार, भाजपा का गढ़ भेदने के लिए लगाया जोर

उदयपुर (Udaipur). धरियावद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याक्षी नगराज मीणा के समर्थन में शुक्रवार (Friday) दोपहर मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने धरियावद के सवाला ग्राम में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाआं,े कोविडकाल, किसानों की स्थिति, रोजगार, शिक्षा, मनरेगा जैसे विषयो पर का जिक्र किया. साथ ही मंहगाई एवं किसानों के मुद्धों पर केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. बड़ी संख्या में जनसमुदाय को देखकर गहलोत का चेहरा खिल गया.

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता की भावनाओं को देखते हुए कांगे्रस पार्टी ने मीणा को टिकट देकर आपके बीच भेजा है. अब उन्हें जिताकर सरकार के हाथ मजबूत करने की बात कही. 20 मिनट संबोधित करते हुए सीएम ने प्रतापगढ विधायक रामलाल मीणा के कार्यशैली की प्रशंसा की. पूर्व विधायक नगराज मीणा को जनता का हितेषी बताया. इस दौरान सीएम ने कोविडकाल की दूसरी लहर में राज्य सरकार (State government) की ओर से किए गए प्रबंधन पर चर्चा की.

उन्होंने कहा कि दूसरी लहर ने आतंक मचा रखा था, इसके बाद भी सरकार ने नि:शुल्क दवा, ऑक्सीजन व भोजन उपलब्ध करवा लोगों की जान बचाई. राज्य सरकार (State government) के कोविडकाल के बेहतर प्रबंधन की तारीफ देश ही नही विदेशों में भी खूब हुई. केन्द्र की मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि केंद्र सरकार (Central Government)के गलत वित्तीय प्रबंधन के चलते देश के हालात बिगड़ रहे हैं, तो महंगाई चरमसीमा पर पहुंच गई है. उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) एवं कोरोनाकाल में देश में कई लोगों का रोजगार छूटने की कहते हुए केंद्र सरकार (Central Government)से देश के सभी वर्गो के लिए आर्थिक पैकेज देने की बात कही.

केंद्र सरकार (Central Government)के 20 करोड के आर्थिक पैकेज पर कहा कि पैकेज टॉय टॉय फिस्स हो गया है. सभा में प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार के लिए कटिबद्ध हैं. उन्होंने परीक्षार्थियों के लिए बेहतर प्रबंधन पर राज्य की जनता, भामाशाहों, संगठनों का आभार जताया. नॉन टीएसपी के शिक्षको को उनके गृह जिलो में भेजने से यहां टीएसपी एरिया के युवाओं को सरकारी नौकरी में ज्यादा रोजगार के अवसर मिलने की बात कही.

सभा को प्रदेश प्रभारी अजय माकन, प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा, पूर्व उप मुख्य मंत्री सचिन पायलट, जनजाति मंत्री अर्जुनसिंह बामणिया, खेल मंत्री अशोक चंदाना, दिनेश खोडनिया, जिलााध्यक्ष भानूप्रतापसिंह राणावत, पूर्व मंत्री महेद्रजीतसिंह मालवीया, प्रतापगढ विधायक रामलाल मीणा, महिला कांग्रेस की लता शर्मा ने सम्बोधित किया.

Check Also

बोबड़ी माता के सामने मुगल सेना हो गई थी मूकबधिर

उदयपुर (Udaipur). पाणुन्द -भीण्डर मार्ग की ओर बोबड़ी गांव के गोमती नदी के किनारे पहाड़ी …