नाम की वजह से कोई बच्चों को ट्रोल करे तो बुरा लगता है, मैं ट्रोल्स के हिसाब से नहीं जी सकती जिंदगी : करीना

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान इस साल फरवरी में दूसरे बच्चे के माता- पिता बने हैं. उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है. इस नाम की वजह से उन्हें सोशल मीडिया (Media) पर जमकर ट्रोल किया गया. इससे पहले तैमूर के नाम पर भी कपल को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

बच्चों के नाम को लेकर ट्रोल किए जाने पर बेबो ने प्रतिक्रिया की है. करीना ने एक इंटरव्यू में कहा ईमानदारी से कहूं तो ये केवल नाम हैं, जो हमें पसंद आए, इसके अलावा कुछ भी नहीं है. ये खूबसूरत (Surat)नाम हैं और वे दोनों खूबसूरत (Surat)बच्चे हैं. करीना ने कहा यह बेहद दुखद है कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करता है. मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन अब मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं. मैं अपनी जिंदगी ट्रोल्स के हिसाब से नहीं जी सकती.

उल्लेखनीय है कि करीना ने कुछ समय पहले ही अपने छोटे बेटे का चेहरा फैंस को दिखाया था. कुछ समय पहले सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तैमूर पैपराजी पर चिल्लाते दिखे थे. दरअसल, करीना अपने दोनों बेटों के साथ अपने पिता रणधीर कपूर के घर जाने के लिए निकली थी. इस दौरान पैपराजी को देखते ही तैमूर चिल्लाने लगते है. तैमूर के इस बिहेवियर को देखकर लोगों ने करीना को फटकार लगाई थी. उनके तैमूर नाम को लेकर भी लोगों की काफी नेगेटिव कॉमेंट्स किए थे. बच्चों के नाम की वजह से सोशल मीडिया (Media) पर सैफ और करीना को खूब ट्रोल किया गया था.

Check Also

‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंसर बोर्ड ने ‎दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट

मुंबई (Mumbai) . चर्चित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘ए’ …