मुंबई, 4 अप्रैल . एक्टर रीम शेख और एकलव्य सूद ने दीपक पाराशर के घर के बने खाने से भरे लंच बॉक्स के बारे में बात की.

लीगल ड्रामा ‘रायसिंघानी वर्सेस रायसिंघानी’ के सेट पर दीपक को प्यार से नानू के नाम से जाना जाता है.

इस बारे में बात करते हुए, अंकिता पांडे की भूमिका निभाने वाली रीम ने कहा, “दीपक वास्तव में हमारे लिए परिवार की तरह थे, चाहे कैमरे ऑन हो या ऑफ. उनमें केयरिंग और दया की भावना थी. वह हमेशा नई चीजें तलाशते रहते थे.”

उन्होंने आगे कहा, ”एक बात जो हम सभी को अच्छी तरह से याद है, वह है उनका बड़ा सा लंच बॉक्स… जो वह घर के बने खाने से भरकर लाते थे! रायसिंघानी लीगल के कॉन्फ्रेंस रूम में इकट्ठा होना एक नियम बन गया था. मुझे सेट पर उनका होना बेहद याद आता है, नानू, हम तुम्हें याद करते हैं.”

हर्ष नोकेवाल की भूमिका निभाने वाले एकलव्य ने कहा, “मुझे वास्तव में दीपक के लंच बॉक्स की याद आती है. मैं अपने काम के सिलसिले में परिवार से दूर रहता हूं, लेकिन उनका लंच बॉक्स मुझे घर की कमी महसूस नहीं होने देता था. एक दिन जब मैं बीमार था और मुझे घर की याद आ रही थी, तब वह मेरे लिए घर के बने छोले चावल से भरा डब्बा लाये थे.”

“एक न्यूकमर के रूप में, मैंने सीखा कि जब आप एक लॉन्ग फॉर्मेट शो में काम करते हैं, तो पूरी कास्ट और क्रू आपका परिवार बन जाता है. आप ज्यादा से ज्यादा समय एक साथ बिताते हैं. भले ही दीपक लंबे समय तक हमारे साथ नहीं रहे, लेकिन वह हम सभी के बहुत करीब आ गए.”

‘रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी’ में जेनिफर विंगेट, करण वाही, जॉय सेनगुप्ता हैं. यह सोनी लिव पर स्ट्रीम होता है.

पीके/