‘हम दो हमारे दो’ 29 अक्टूबर को होगी रिलीज

राजकुमार राव और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस बात की जानकारी राजकुमार राव ने खुद फिल्म का एक नया टीजर शेयर कर फैंस को दी है. यह फिल्म 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. राजकुमार राव ने टीजर शेयर कर लिखा, “ये दिवाली फैमिली वाली. पेश है ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर. जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी.” इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है. फिल्म का लेखन अभिषेक, प्रशांत झा और अभिजीत खुमान ने किया है. इस फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का टीजर मजेदार है. टीजर के बैकग्राउंड में परेश की आवाज सुनाई दे रही है. इस टीजर में उन्होंने कहा, “पहले भूत को भगाया, फिर शादी का फेक न्यूज फैलाया और फिर सर पे खेत भी उगाया. और बाद में तो आधुनिक तरीके से बच्चा भी पैदा करवा दिया. अब हमारा हीरो क्या करेगा. गोद लेगा किसे, मम्मी को और डैडी को.” मीडिया (Media) रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी एक युवा विवाहित जोड़े के इर्दगिर्द घूमती है. यह कपल अपने जीवन के खालीपन को भरने के लिए माता-पिता को गोद लेने का अनोखा फैसला करता है. इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है.

-नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सुपरनेचुरल फिल्म ‘अद्भुत’ का टीजर आउट
नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी दिनों से निर्देशक सब्बीर खान की सुपरनेचुरल फिल्म ‘अद्भुत’ को लेकर चर्चा में हैं. अब मेकर्स ने इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. साथ ही उन्होंने फिल्म का पहला टीजर जारी किया है. नवाजुद्दीन ने भी सोशल मीडिया (Media) पर टीजर शेयर कर इस फिल्म का ऐलान किया है. उन्होंने लिखा, “फिल्म ‘अद्भुत’ की यात्रा शुरू होती है. निर्देशक सब्बीर के साथ इस तरह के चरित्र की खोज करना एक रोमांचकारी प्रक्रिया होगी.” नवाजुद्दीन के अलावा इस फिल्म में डायना पेंटी, रोहन मेहरा और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू हो गई है. सब्बीर ने खुद ‘अद्भुत’ की स्क्रिप्ट लिखी है. भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी का तड़का भी होगा.

– ‘जनहित में जारी’ के सेट पर चोटिल हुईं नुसरत भरूचा
एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ की शूटिंग कर रही हैं. अब इससे जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है, जिससे नुसरत के फैंस बेशक परेशान हो जाएंगे. दरअसल, फिल्म के एक गाने की शूटिंग करते वक्त एक्ट्रेस के पैर में मोच आ गई. प्रोडक्शन यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “हम फिल्म ‘जनहित में जारी’ के एक होली सॉन्ग की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन हाई कोरियोग्राफ डांस सीक्वेंस शूट के दौरान नुसरत के पैर में मोच आ गई. शुरुआत में नुसरत को लगा कि वह ब्रेक लेकर शूटिंग जारी रखेंगी, क्योंकि काफी सारे क्रू मेंबर्स इसका हिस्सा थे, लेकिन चेकअप और एक्स-रे के बाद डॉक्टर (doctor) ने नुसरत को पैर को आराम देने की सलाह दी.” इस बड़े होली सॉन्ग को शूट करने के लिए ने बड़ा सेटअप तैयार किया गया है. फिलहाल, नुसरत को डॉक्टर (doctor) ने सख्ती से पैर को आराम देने के लिए कहा है, इसलिए शूट कुछ दिनों के लिए होल्ड पर डाल दिया गया है. निर्माता-निर्देशक ने फैसला किया है कि नुसरत के ठीक होने के बाद शूटिंग शुरू की जाएगी. बता दें कि नुसरत इससे पहले शूटिंग करते वक्त निर्देशक लव रंजन की फिल्म के सेट पर बेहोश हो गई थीं. ‘जनहित में जारी’ का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं और इसके निर्माता राज शांडिल्य हैं. नुसरत इस फिल्म में छोटे शहर की शिक्षित लड़की की भूमिका में होंगी, जिसे कॉन्डम बनाने वाली एक कंपनी में सेल्स एंड प्रमोशन एग्जीक्यूटिव की नौकरी मिल जाती है. फिल्म की कहानी इसी के आसपास घूमती है कि कॉन्डम बेचने के दौरान उन्हें किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है? इस फिल्म में अमायरा दस्तूर और रवि किशन भी दिलचस्प भूमिका में होंगे.


रोम-कॉम फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल और सारा अली खान
विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अगली रोम-कॉम में नजर आएंगे. लक्ष्मण ‘लुका चुप्पी’ और ‘मिमी’ के लिए जाने जाते हैं. दोनों फिल्में दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी थी. प्रोडक्शन हाउस विक्की और सारा के साथ उतेकर की अगली फिल्म को भी प्रोड्यूस करेगा. मीडिया (Media) रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म एक छोटे शहर की कहानी है जिसमें एक सोशल मैसेज है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विक्की और सारा ऐसे पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे जो अपने ज्वाइंट फैमली से दूर अपना घर में रहना चाहता है. कपल को घर पाने के लिए भारत सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना का उपयोग करते हुए देखा जाएगा और इस योजना के लिए पात्र बनने के लिए जो नाटक सामने आता है वह कहानी की जुड़ा है. PMAY को कहानी के रूप में यूज किया है. प्रोड्युसर एक महत्वपूर्ण मैसेज को हल्के तरीके से दर्शको के बीच दिखाना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान खुराना को पहली बार फिल्म के लिए एप्रोच किया गया था. हालांकि, बात नहीं बनी और विक्की कौशल को इसमें लिया गया. फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ महीने पहले ही लॉक कर दी गई थी. फिल्म 15 नवंबर को फ्लोर पर जाएगी और इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन और ग्वालियर (Gwalior) में होगी.

Check Also

1.36 करोड़ की ठगी मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को मिली राहत

लखनऊ (Lucknow) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आयोसिस वेलनेस सेंटर …