दुर्गा पूजा के बाद ऋतिक शूटिंग के लिए सेट पर लौटे

मुंबई (Mumbai) . दुर्गा पूजा के बाद एक्टर ऋतिक रोशन शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए हैं. फिल्म की शूटिंग दशहरा के मौके पर शुरू हुई और इसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. ऋतिक की शूटिंग शुरू करने की घोषणा ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी.वहीं, फिल्म के सेट पर हाल में ही एक स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे.

दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आर माधवन पहुंचे थे.विजिट के बाद आर.माधवन ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी दे दिया है.उन्होंने ऋतिक रोशन की जमकर तारीफ की है. वाई नॉट स्टूडियो के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर डाली गई थी जिसमें आर माधवन थे.साथ ही कैप्शन में लिखा गया था, ‘विक्रम वेधा (हिंदी) के सेट पर आज एक स्पेशल विजिटर आए.’इस तस्वीर को रीट्वीट करते हुए आर माधवन ने लिखा है, “इस फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए आप लोगों ने जो किया है, उससे पूरी तरह प्रभावित हूं.ऋतिक, ऐसा लगता है वो दुनिया पर राज करने जा रहे हो.क्या एटीट्यूड और लुक है यार! ओफ़्फ़…” आपको बता दें कि विक्रम वेधा तेलुगु फिल्म थी जिसमें आरमाधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे.यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.वहीं, अब इसका हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है.

फिल्म की हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान धमाका करने वाले हैं.वहीं, ऑरिजनल फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ही ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को डायरेक्ट कर रहे हैं.इस फिल्म से वो बॉलीवुड (Bollywood) में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं.आपको बता दें कि जुलाई में घोषणा की गई थी कि इस एक्शन और थ्रिलर फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए सैफ अली खान और ऋतिक कोशन को फाइनल किया गया है.

Check Also

निक से तलाक की चर्चा को प्रियंका की मां ने बताया निराधार, निक जोनस ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल में शुमार …