HONOR 8 PRO A हुआ लॉन्च, जानिए प्राइस और फीचर्स

नई दिल्ली.चीन की स्मार्टफोन कम्पनी Huawei के सब ब्रांड हॉनर ने अपने नए स्मार्टफोन Honor 8A Pro को रुस में लॉन्च कर दिया है. एंड्रॉयड 9 पाई पर चलने वाला यह हैंडसेट इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया.

फोन के बारे में सबसे पहले जानकारी EEC की वेबसाइट से सामने आई. कम्पनी ने नए स्मार्टफोन Honor 8A Pro में 6.09 इंच की एचडी+ स्क्रीन भी दी गई है. इसके साथ ही कम्पनी ने इसे हीलियो पी35 प्रोसेसर से लैस किया है.

इतनी है फोन की कीमत

इस फोन की कीमत 13,990 रूबल (करीब 14,700 रुपये) बताई गई है. इस फोन को भारतीय मार्केट में कब तक उतारा जाएगा. इसकी बारे में कम्पनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. हॉनर 8ए प्रो को काले और नीले रंग में उतारा गया है.

ये है खासियत
इस फोन में 3 जीबी रैम दिया गया है. फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और अधिक स्पेस की ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगाया जा सकता है.

हॉनर 8ए प्रो फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 पर चलता है. फोन में डुअल-सिम (नैनो) स्मार्टफोन 6.09 इंच के आईपीएस एचडी+ (720×1560 पिक्सल) डिस्पले से लैस है.

कैसा है कैमरा

फोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा Honor 8A Pro में एफ/ .8 अपर्चर वाला एलईडी फ्लैश के साथ है. वहीं फ्रंट कैमरे की बात करे तो 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है.

हॉनर 8ए प्रो में फोन 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2 और माइक्रो-यूएसबी 2.0 पोर्ट के साथ आता है. फोन जीपीएस और ग्लोनास को भी सपोर्ट करता है. इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.


https://udaipurkiran.in/hindi

The post HONOR 8 PRO A हुआ लॉन्च, जानिए प्राइस और फीचर्स appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*