वर्ष 2020 में 21,826 यूनिट्स होंडा सिटी बेची, बीते साल सबसे ज्यादा रहा मार्केट शेयर

नई दिल्ली (New Delhi) . बीते साल 2020 में जनवरी से दिसंबर तक कंपनी होंडा कार्स इंडिया ने कुल 21,826 यूनिट्स होंडा सिटी कारों की बिक्री की.कंपनी की यह कार मिड-साइज सेडान सेगमेंट में बिक्री के मामले सबसे आगे रही. होंडा की भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार मॉडल होने की सच्ची विरासत के साथ, ऑल न्यू 5वें जनरेशन सिटी को जुलाई 2020 में लॉन्च किया गया था.

अब एक बार फिर इस कार ने अपने प्रीमियम डिजाइन, तकनीकी कौशल, बेजोड़ कंफर्ट, बेहतर सुरक्षा और कनेक्टिविटी के साथ बेंचमार्क को और ऊंचा उठा दिया है. दिसंबर 2020 के दौरान अपने सेगमेंट में होंडा सिटी की बाजार हिस्सेदारी 41 फीसदी थी. होंडा सिटी न केवल इस सेगमेंट में बिक्री के मामले में सबसे आगे रही है, वहीं यह कार मिड साइज सेडान सेगमेंट की कुल ग्रोथ में भी योगदान दे रही है. जुलाई में ऑल न्यू 5वें जनरेशन सिटी के लॉन्च के बाद दिसंबर 2020 तक इस सेगमेंट की ग्रोथ 10फीसदी दर्ज की गई. जुलाई से दिसंबर 2020 तक इस सेगमेंट में कुल बिक्री 45,277 इकाई रही है, जबकि पिछले साल की समान अवधि में 41,122 इकाई कारों की बिक्री हुई थी. जुलाई-दिसंबर 2020 की अवधि में कुल 17,347 यूनिट होंडा सिटी कारों की बिक्री हुई है.

इस प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए राजेश गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं डायरेक्टर (मार्केटिंग एवं सेल्स), होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने कहा कि सिटी ब्रांड भारत में होंडा का पर्याय बन गया है. लगातार खुद को और बेहतर बनाते हुए, होंडा सिटी की हर जनरेशन ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नई तकनीक और बेहतर सुविधाएं प्रदान की हैं. इसी क्रम में इस कार ने क्वालिटी का एक नया बैंचमार्क और विश्वास हासिल किया है. पिछले साल जुलाई में 5वें जनरेशन होंडा सिटी के लॉन्च ने चुनौतीपूर्ण समय होने के बावजूद मिड साइज सेडान सेगमेंट को बेहद जरूरी प्रोत्साहन दिया.

2021-01-18
Previous टोक्यो ओलंपिक को लेकर मध्यस्थ की भूमिका निभाये संयुक्त राष्ट्र : गोस्पर
Next कल लॉन्च होगा Oppo Reno 5 5G, 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ उपलब्ध

Check Also

माइंडट्री का मुनाफा 53.9 फीसदी बढ़ा

नई दिल्ली (New Delhi) . आईटी कंपनी माइंडट्री का मुनाफा चौथी तिमाही में 53.9 फीसदी …

Exit mobile version