मुंबई, 27 अक्टूबर . फाइट सीक्वेंस में हॉलीवुड अभिनेत्री मिशेल ली सलमान खान की आगामी ‘टाइगर 3’ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ एक्शन करती नजर आएंगी.

ली ने ‘ब्लैक विडो’ में स्कारलेट जोहानसन, ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ में जॉनी डेप, ‘बुलेट ट्रेन’ में ब्रैड पिट और ‘वेनोम’ में टॉम हार्डी के साथ अभिनय किया है.

ली ने खुलासा किया कि कैटरीना और उन्होंने हमाम में सीन शूट करने से पहले दो सप्ताह से अधिक अभ्यास किया था.

उन्होंने कहा, “जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे तो मुझे लगा कि सीन बहुत भव्‍य होगा. हमने कुछ हफ्तों तक फाइट सीखी और अभ्यास किया और फिर इसे शूट किया. सेट डिजाइन बिल्कुल भव्य था और फाइट वास्तव में मजेदार थी. यह एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पर होना अद्भुत था.”

ली ने अभिनेत्री कैटरीना की प्रशंसा की. उन्‍हाेंने कहा कि एक्शन दृश्यों को बेहतर बनाने के प्रति उनके समर्पण ने उन्हें प्रभावित किया है.

उन्होंने कहा, “कैटरीना शालीन और पेशेवर थीं. उन्‍होंने इसे सटीक बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. यह स्पष्ट था कि उन्हें कोरियोग्राफी का अनुभव था इसलिए उनके साथ काम करना बेहद आसान था. हमने खूब पसीना बहाया.”

ली ने कहा कि अपने शरीर पर लपेटे हुए टॉवल को संभालना सीक्वेंस की सबसे बड़ी चुनौती थी.

अभिनेत्री ने कहा: “फाइट सीन के दौरान शरीर पर टॉवल टिके रहना सबसे बड़ी चुनौती थी. कुछ मूव्‍स में टॉवल को सिल दिया गया, जिससे मदद मिली.”

उन्होंने आगे कहा, “एक और चुनौती सही दूरी पर एक-दूसरे पर हमला करने की थी ताकि यह खतरनाक और मजबूत होने के लिए काफी करीब दिखे लेकिन इतना दूर कि वास्तव में एक-दूसरे को चोट न पहुंचे.”

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की ‘टाइगर 3’ इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.

एमकेएस/