कार सहित बच्चे का अपहरण करने वाला निकला हिस्ट्रीशीटर

जोधपुर, 05 सितंबर (उदयपुर किरण). शहर के डीपीएस चौराहा पर दो सितंबर की रात साढ़े आठ बजे कार में बैठे 11 साल के बच्चे का अपहरण करने वाला हिस्ट्रीशीटर निकला. घटना के वक्त पाल गंगाणा निवासी राघवेंद्र पुत्र अर्जुनसिंह अपने 11 साल के बेटे आदि के साथ डीपीएस चौराहा स्थित एक दुकान से नमकीन खरीदने रुके थे, कार चालू रखी बेटा उसी में बैठा रहा. तभी कार चोरी करने की नीयत से लूणी थाने का हिस्ट्रीशीटर शिवपाल सिंह वहां मौका पाकर बच्चे समेत कार उड़ा ले गया. जब बच्चे आदि के पिता राघवेंद्र ने नमकीन खरीद पीछे देखा तो कार वहां से गायब हो चुकी थी. हिस्ट्रीशीटर जब तक कार लेकर काफी आगे निकल चुका था. कार में जब आदि चिल्लाने लगा तो बदमाश बच्चे को बीच रास्ते में गंगाणा रोड के एक सूनसान इलाके में कार से नीचे उतार कार लेकर भाग गया.

इधर, बच्चे के अपहरण की सूचना मिलते ही चौहाबो थाना पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा दी. पूरी रात हिस्ट्रीशीटर का पीछा करने के बाद तीन सितंबर अलसुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपित के पास से पुलिस ने एक रिवाल्वर व 6 जिंदा कारतूस व 20 कारतूस भी बरामद किए गए थे.

डीसीपी (पश्चिम) प्रीति चंद्रा ने गुरुवार को बताया कि आरोपी लूणी थाने का हिस्ट्रीशीटर शिवपालसिंह पुत्र रणवीरसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया. आरोपित हथियारों व मादक पदार्थों की तस्करी के मामले का आदतन अपराधी हैं. वारदात को अंजाम देने की फिराक में उसने कार चोरी की थी.

शिवपाल हिस्ट्रीशीटर चितौडग़ढ़ में काट चुका सजा:

एसीपी विक्रम सिंह ने बताया कि लूणी थाने का हिस्ट्रीशीटर शिवपाल सिंह एक साल पहले चित्तौडग़ढ़ जेल में सजा काट रहा था, जो कि जमानत पर रिहा हुआ था. बदमाश आदतन हथियारों व मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त रहा हैं. जिससे पूछताछ जारी हैं. बदमाश शिवपालसिंह व महिपाल सिंह तीन साल पहले मादक पदार्थों की तस्करी के दौरान दोनों एसकार्टिंग करते थे. ऐसे में उस समय वो तस्करी माफियाओं की गाड़ी के आगे चल सूचना आदान-प्रदान किया करते थे. उसकी एवज में उन्हें प्रत्येक तस्करी के 10 से 15 हजार रुपये मिला करते थे.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News