‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में मेरा किरदार पति और बेटे के बीच उलझा हुआ : हिना खान

Photo of author

मुंबई, 16 मई . गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ से पंजाबी सिनेमा में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने बताया कि फिल्म में उनका रोल ऐसा है जो अपने पति और बेटे के बीच कई मुद्दों पर उलझा हुआ है.

फिल्म में हिना गिप्पी की पत्नी और शिंदा ग्रेवाल की मां का किरदार निभा रही हैं.

हिना ने को बताया कि फिल्म हर माता-पिता को एक मैसेज देती है कि वे बच्चों को प्यार और सम्मान के साथ कुछ भी सिखा सकते हैं.

अपने रोल के बारे में विस्तार से बताते हुए हिना ने को बताया, “मैं फिल्म में शिंदा की मां निक्की का किरदार निभा रही हूं. निक्की हमेशा अपने पति और बेटे के बीच कई मुद्दों पर उलझी रहती है. उसका मानना है कि बच्चों को उनके माता-पिता प्यार और सम्मान के साथ जीवन की मूल सीख सिखा सकते हैं.”

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जहां फिल्म में कॉमेडी एलिमेंट मजबूत है, वहीं फिल्म माता-पिता और बच्चों के बीच के रिश्ते पर भी प्रकाश डालती है, जिसमें एक मोड़ है जो शिंदा (गिप्पी का बेटा) द्वारा लाया जाता है.

उन्होंने कहा, “यह फिल्म निश्चित रूप से हंसी का तड़का लगाने वाली है, लेकिन यह दर्शकों को एक बड़ा मैसेज भी देती है. मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं जो माता-पिता और बच्चों के परस्पर एक-दूसरे का सम्मान करने के महत्व पर प्रकाश डालती है.”

हिना ने कहा, ”फिल्म लोगों को प्रेरित करने और उनके दिलों से जुड़ने का एक जरिया है. हमने फिल्म में बस यही किया है. हम आप लोगों को हंसाना चाहते थे, लेकिन साथ ही एक मैसेज भी देना चाहते थे जो इस समय सबसे महत्वपूर्ण है. यह इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि माता-पिता को अपने बच्चों के साथ एक अलग रिश्ता बनाना चाहिए और वे बना सकते हैं.”

पीके/