लालू यादव की राजकीय मेहमान की तरह खातिरदारी कर रही है हेमंत सरकार: भाजपा · Indias News

लालू यादव की राजकीय मेहमान की तरह खातिरदारी कर रही है हेमंत सरकार: भाजपा

रांची.भाजपा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को रिम्स निदेशक के बंगले में स्थानांतरित किए जाने का कड़ा विरोध किया. साथ ही कहा कि राज्य सरकार चारा घोटाले के सजायाफ्ता कैदी लालू यादव को राजकीय अतिथि की तरह बंगले में रखकर उनकी खातिरदारी में लगी है. वहीं सरकार जेल नियमों का खुलेआम उल्लंघन कर रही है.
भाजपा के प्रवक्ता सरोज सिंह ने लालू को रिम्स के निदेशक के बंगले में बुधवार को स्थानांतरित करने का कड़ा विरोध किया. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की आड़ में पहले रिम्स के पेइंग वार्ड का एक तल और 19 कमरे लालू की खातिरदारी में खाली रखे गए और अब उन्हें संक्रमण की आड़ में रिम्स निदेशक का बंगला आवंटित कर उसमें स्थानांतरित कर दिया गया जहां रसोइए से लेकर कई नौकर चाकर उपलब्ध रहेंगे.
वहीं भाजपा प्रवक्ता ने व्यंग्य करते हुए कहा कि अगर जेल प्रशासन और राज्य सरकार के अधिकार क्षेत्र में है तो सजायाफ्ता कैदी लालू को ये सुविधाएं उपलब्ध करवाने की बजाय सीधे उन्हें बिहार में तेजस्वी यादव या राबड़ी देबी के बंगले में स्थानांतरित कर देना चाहिए क्योंकि यहां और वहां में कोई अंतर नही है. सरोज सिंह ने कहा कि राज्य सरकार और जेल प्रशासन को जेल नियमों के अनुसार लालू के साथ पेश आना चाहिए न कि राजकीय मेहमान की तरह.

Check Also

लोकसभा में विदेशी चंदा कानून पारित, NGO रजिस्ट्रेशन के लिए आधार जरूरी

-कानून में लोक सेवक के विदेशों से धनराशि हासिल करने पर पाबंदी का प्रावधान किया …